April 2023 Monthly rashifal Pisces- मीन राशि वालों का करियर में होगा प्रमोशन

punjabkesari.in Sunday, Apr 02, 2023 - 08:29 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

April 2023 Monthly rashifal Pisces: आज बात करेंगे मीन राशि के बारे में। मीन राशि जो जल तत्व की राशि है। उसके ऊपर साढ़ेसाती का प्रभाव नहीं पड़ता। हालांकि शनि की दृष्टि जहां पर भी जाएगी, उस भाव को जरूर प्रभावित करेगी। शनि की तीन दृष्टियां होती हैं। गुरु लग्न में गोचर कर रहे हैं। सूर्य भी चंद्रमा के ऊपर से गोचर कर रहे हैं। ये गोचर शुभ नहीं है। शुक्र और बुध दूसरे भाव में गोचर कर रहे हैं। मंगल चौथे भाव में हैं। चंद्रमा पंचम से गोचर कर रहे हैं। केतु अष्टम भाव से और शनि बारहवें भाव से गोचर कर रहे हैं। शुक्र 6 अप्रैल को राशि परिवर्तन करेंगे और तीसरे भाव में गोचर करेंगे। सूर्य 14 अप्रैल को गोचर करेंगे। ये गोचर शुभ नहीं है लेकिन दूसरा गोचर भी शुभ नहीं होगा। गुरु फिलहाल चंद्रमा के ऊपर से गोचर कर रहे हैं। ये शुभ नहीं है और जैसे ही दूसरे भाव में आएंगे तो ये शुभ गोचर हो जाएगा।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

Economic condition of Pisces  मीन राशि की आर्थिक स्थिति: आपकी कुंडली में गुरु कर्म और आय स्थान के स्वामी बनते हैं। गुरु जैसे ही शुभ गोचर में जाएंगे। वो दशम भाव को देखेंगे, नौवीं दृष्टि के साथ लेकिन ये गोचर भी शुभ नहीं होगा। यदि आप प्रमोशन या जॉब की वेट कर रहे हैं तो वो इच्छा भी आपकी पूरी हो सकती है। मीन राशि की कुंडली में दसवें भाव का ट्राइंगल सक्रीय होने जा रहा है। चूंकि शनि की दृष्टि दूसरे भाव के ऊपर पड़ रही है तो आपके अपने नाम पर धन सेविंग करने में समस्या आएगी। शनि इस समय बारहवें भाव से गोचर कर रहे हैं। ये खर्चे का भाव होता है। पार्टनर के नाम पर सेविंग करेंगे तो ज्यादा लाभ होने की संभावना है।

Health Status of Pisces मीन राशि की स्वास्थ्य स्थिति: छठे भाव के स्वामी ग्रहण के प्रभाव में आ जाएंगे। ये चंद्रमा के ऊपर से गोचर कर रहे हैं और ये शुभ नहीं है। ये शनि की दृष्टि में भी आएंगे। मौसमी बीमारियां घेरे रहेंगी।  

Relationship Status of Pisces  मीन राशि के रिश्ते की स्थिति: रिलेशनशिप के लिहाज से गुरु सप्तम को देख रहे हैं। चंद्रमा के ऊपर से जो सूर्य गोचर करता है तो वो आप में गुस्सा लेकर आता है। दूसरा भाव कुटुंब का भाव होता है वहां पर राहु खुद विराजमान हैं। ये बाहरवें भाव में बैठकर दूसरे भाव को देख रहे हैं। केतु सप्तम दृष्टि से दूसरे भाव को देख रहे हैं और ये वाणी वाला भाव है। वाणी पर थोड़ा नियंत्रण रखें। पार्टनर को हेल्थ को लेकर कोई दिक्कत हो सकती है। सिंगल के लिए समय अच्छा है। भावनाएं व्यक्त करने के लिए समय अच्छा है। शादी के योग भी बन सकते हैं।

छात्रों के लिए समय अच्छा है। अगर आगे बढ़ना चाहते हैं तो उसमें भी सफलता मिलेगी।

नरेश कुमार
https://www.facebook.com/Astro-Naresh-115058279895728

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News