आज का राशिफल 10 दिसंबर, 2022- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा

punjabkesari.in Saturday, Dec 10, 2022 - 09:15 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मूलांक – 1
मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। पारिवारिक सदस्यों के बीच आपसी सामंजस्य और तालमेल बना रहेगा। कार्यक्षेत्र में अपनी जटिल समस्याओं का हल निकालने में सक्षम रहेंगे। लंबित सरकारी कामों को पूरा करेंगे।
उपाय- नारंगी या लाल रंग के वस्त्र धारण करें।

मूलांक – 2
मूलांक 2, 11, 20 और 29 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व चन्द्र देव करते हैं। मित्र के जन्मदिन में शामिल होने का मौका मिलेगा। परिवार के साथ छोटी यात्रा कर सकते हैं। व्यापार में आज किसी नए अनुबंध में हस्ताक्षर करेंगे। नौकरी में बदलाव को इच्छुक व्यक्तियों को सफलता मिलेगी।
उपाय- शिवलिंग का दूध से अभिषेक करें।

मूलांक – 3
मूलांक 3, 12, 21, 30 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बृहस्पति देव करते हैं। भाग्य हर क्षेत्र में आपका पूरा साथ देगा। सामाजिक कार्यों में शामिल होने का मौका मिलेगा। कार्यालय में आपके अधीनस्थ सहकर्मियों के साथ आपके संबंधों में सुधार होगा। युवा वर्ग अपने भविष्य की योजनाओं को लेकर गंभीर नज़र आयेंगे।
उपाय- पीतल के बर्तन घर में उपयोग करें।

मूलांक – 4
मूलांक 4, 13, 22 और 31 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व राहु देव करते हैं। किसी के व्यक्तिगत मामलों में हस्तक्षेप न करें। जल्दबाजी में लिए गए निर्णयों से हानि उठानी पड़ेगी। व्यवसाय में खर्चों की अधिकता आपके लिए परेशानी का कारण बन सकती है। आज भोजन के बाद एसिडिटी परेशान करेगी।
उपाय- धूम्रपान न करें।

मूलांक – 5
मूलांक 5, 14 और 23 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बुध देव करते हैं। आज व्यापार में किसी भी प्रकार का निवेश करने से पहले उसके हर पहलुओं पर विचार अवश्य करे। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन उत्तम रहेगा। किसी पुराने रोग से आज मुक्ति मिलेगी।
उपाय- गाय को पालक खिलाएं।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं । अपनी जन्म तिथि अपने नाम , जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर वाट्स ऐप करें
PunjabKesari
मूलांक – 6
मूलांक 6, 15 और 24 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शुक्र देव करते हैं। जीवनसाथी के साथ अनबन हो सकती है। व्यर्थ के वाद विवाद में न पड़े। आज वाहन चलाते समय सावधानी बरतें। कार्यक्षेत्र में जिम्मेदारी भरे किसी काम को लापरवाही से न करें। त्वचा में किसी प्रकार की एलर्जी हो सकती है।
उपाय- सफेद चंदन का टीका करें।

मूलांक – 7
मूलांक 7, 16 और 25 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व केतु देव करते हैं। रुके सरकारी कामों को पूरा करने में परिजन आपकी मदद करेंगे। नौकरी में स्थानांतरण होने की संभावना है। व्यावसायिक क्षेत्र में आज आप किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मिलेंगे। अविवाहित व्यक्तियों के लिए विवाह का अच्छा प्रस्ताव आएगा।
उपाय- काले तिल दूध में मिला का पीपल के पेड़ पर चढ़ाएं।

मूलांक – 8
मूलांक 8, 17 और 26 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शनि देव करते हैं। घर में मेहमानों के आने जाने से घर का माहौल सुखद रहेगा। पिता के साथ किसी बात को लेकर वैचारिक मतभेद हो सकता है। संतान की समस्याओं को सुलझाने में उसकी मदद करेंगे।
उपाय- काली चींटियों को आटा दें।

मूलांक – 9
मूलांक 9, 18 और 27 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व मंगल देव करते हैं। आज सामाजिक मेलजोल में व्यस्त रहेंगे। जिससे आपके मान सम्मान में वृद्धि होगी। जीवनसाथी के साथ घरेलू सामान खरीदने में पैसा व्यय करेंगे। करीबी मित्र से कोई सुखद समाचार सुनकर मन प्रसन्न होगा।
उपाय- भाइयों का ध्यान रखें और उनके साथ अच्छे संबंध रखें।

 
आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट –www.goas.org.in


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyoti

Recommended News

Related News