आज का राशिफल 11 जुलाई, 2022- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा

punjabkesari.in Monday, Jul 11, 2022 - 08:38 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मूलांक – 1
मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। लम्बे समय से व्यापार में चल रही समस्या का समाधान मिलेगा। कार्यक्षेत्र में आपके बेहतरीन नेतृत्व के कारण आप किसी डील को समय से पहले पूरा करने में सफल रहेंगे, जिस कारण आपको पदोन्नति मिल सकती है।
उपाय- लाल रंग के रुमाल अपने पास रखें।

मूलांक – 2
मूलांक 2, 11, 20 और 29 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व चन्द्र देव करते हैं। व्यापार में कोई नया प्रोजेक्ट हाथ लग सकता है, जिससे बहुत हद तक आपकी आर्थिक परेशानियां दूर होगी। सरकारी नौकरी से जुड़े व्यक्तियों को आज का दिन बहुत व्यस्त रखने वाला है।
उपाय- चांदी धारण करें।

मूलांक – 3
मूलांक 3, 12, 21, 30 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बृहस्पति देव करते हैं। आज किसी ऐसे व्यक्ति से मुलाक़ात होगी जो भविष्य में मुश्किल समय पर आपके बहुत काम आएगा। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन बहुत ही उत्तम रहेगा। कार्यक्षेत्र में आपकी कोई छुपी प्रतिभा सभी के सामने आएगी।
उपाय- केसर का तिलक लगाएं।

मूलांक – 4
मूलांक 4, 13, 22 और 31 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व राहु देव करते हैं। दूसरों के बेकार मामलों में खुद का न उलझाएं। अपने जरुरी दस्तावेजों को संभाल कर रहे, वे घर में कहीं गुम हो सकते हैं। आज कोशिश करे की किसी भी काम को अधूरा न छोड़ें।
उपाय- सफ़ेद चन्दन का तिलक लगाएं।
 

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं । अपनी जन्म तिथि अपने नाम , जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर वाट्स ऐप करें
PunjabKesari
मूलांक – 5
मूलांक 5, 14 और 23 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बुध देव करते हैं। आज आपनो अपनी वाणी में नियंत्रण रखने की जरूरत है। आपकी सही बोली गयी बात को भी आज गलत समझा जा सकता है। कार्यक्षेत्र में जिम्मेदारियों में वृद्धि के साथ साथ वेतन में भी बढ़ोतरी होगी।
उपाय- छोटी कन्याओं को भोजन करवा कर उनका आशीर्वाद लें।

मूलांक – 6
मूलांक 6, 15 और 24 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शुक्र देव करते हैं। मित्र के घर किसी मांगलिक समारोह में शामिल होने का मौका मिलेगा। दाम्पत्य जीवन में मधुरता बढ़ेगी, परन्तु पत्नी और माता के बीच किसी बात को लेकर नोंक झोक हो सकती है।
उपाय- सफेद चंदन का तिलक लगाएं।

मूलांक – 7
मूलांक 7, 16 और 25 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व केतु देव करते हैं। विवाह योग्य संतान की शादी को लेकर चिंतित हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र में अपने विरोधियों से सावधान रहें। घर में किसी पुरानी बात को लेकर विवाद शुरू हो सकता है। व्यवसाय में कम महत्वपूर्ण डील पर अधिक समय बर्बाद करेंगे।
उपाय- काला सफ़ेद कम्बल मंदिर में दान करें।

मूलांक – 8
मूलांक 8, 17 और 26 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शनि देव करते हैं। आज अनजान चिंता आपको सताएगी, जिसके निवारण हेतू किसी धार्मिक स्थान की शरण ले सकते हैं। करीबी रिश्तेदार की बातें आज आपको ठेस पहुंचा सकती है। आज कोई नया वाहन खरीदने का मन बनायेंगे।
उपाय- कौवों को रोटी दें।

मूलांक – 9
मूलांक 9, 18 और 27 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व मंगल देव करते हैं। जोखिम भरे और जल्दीबाज़ी में आर्थिक मुद्दों पर लिए गए फैसलों से हानि उठानी पड़ सकती है अन्यथा आज आपके द्वारा सामान्य तौर पर लिए गए निर्णय भी लाभ दिलवाएंगे। किसी अधूरे काम को पूरा करने में मित्रों का सहयोग मिलेगा।
उपाय- शहद का सेवन करें।

 
आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट –www.goas.org.in


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyoti

Recommended News

Related News