आज का राशिफल 17 नवंबर, 2022- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा

punjabkesari.in Thursday, Nov 17, 2022 - 09:16 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मूलांक – 1
मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। काम की अधिकता के कारण शाम तक खुद को थका हुआ महसूस करेंगे। पिता के साथ वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। व्यापार में कुछ नया काम शुरू करने का मन बना सकते हैं। दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा।
उपाय- गायत्री मंत्र का जाप करें।

मूलांक – 2
मूलांक 2, 11, 20 और 29 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व चन्द्र देव करते हैं। आज किसी दोस्त से अचानक मुलाक़ात होगी, जिस से भविष्य में आपको लाभ की प्राप्ति होगी। आज आय से अधिक खर्चें होंगे। आज अपने आसपास के लोगों से अधिक अपेक्षा करने से बचें।
उपाय- चावल मंदिर में दान करें।

मूलांक – 3
मूलांक 3, 12, 21, 30 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बृहस्पति देव करते हैं। घर के अनुभवी सदस्य की सलाह से पिछले कुछ दिनों से चल रही समस्या से आजादी मिलेगी। कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों की मदद से अपने लंबित कार्यों को क्रियान्वित करने में सफलता मिलेगी।
उपाय- पीले रंग के वस्त्र धारण करें।

मूलांक – 4
मूलांक 4, 13, 22 और 31 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व राहु देव करते हैं। परिवार के साथ विदेश यात्रा की योजना बना सकते हैं। कार्यक्षेत्र में आज का दिन आपके अनुकूल रहेगा, आज सभी स्थितियां आपके नियंत्रण में रहेगी। घरेलू मुद्दों पर चर्चा के दौरान अपने शब्दों का सही चयन करें।
उपाय- रसोई में बैठ कर भोजन करें।

मूलांक – 5
मूलांक 5, 14 और 23 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बुध देव करते हैं। व्यापार में नयी साझेदारी से लाभ मिलेगा। कार्यक्षेत्र में आज अपने सभी लक्ष्यों को समय से पहले प्राप्त करने में सफलता मिलेगी। आज आप अपनी समझ बूझ से छोटे निवेश से अधिक लाभ प्राप्त करेंगे।
उपाय- छोटी कन्याओं को भोजन करवा कर उनका आशीर्वाद लें।
 

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं । अपनी जन्म तिथि अपने नाम , जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर वाट्स ऐप करें
PunjabKesari

मूलांक – 6
मूलांक 6, 15 और 24 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शुक्र देव करते हैं। रचनात्मक कार्यों में आपकी रूचि बढ़ेगी। घर की साज सज्जा में कुछ पैसा व्यय कर सकते हैं। परिवार के साथ शाम को मूवी देखने का कार्यक्रम बना सकते हैं। त्वचा सम्बन्धी कोई समस्या परेशान कर सकती है।
उपाय- सफेद चंदन का टीका करें।

मूलांक – 7
मूलांक 7, 16 और 25 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व केतु देव करते हैं। आज जीवनसाथी के साथ तालमेल में कुछ कमी आ सकती है। फंसा हुआ धन वापस मिलने की सम्भावना है। नौकरी में बदलाव के बारे में विचार कर सकते हैं। आज अनिंद्रा के शिकार हो सकते हैं।
उपाय- काला सफ़ेद कम्बल मंदिर में दान करें।

मूलांक – 8
मूलांक 8, 17 और 26 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शनि देव करते हैं। व्यापार में मित्रों या साझेदारों के साथ चल रहा मतभेद आज समाप्त होगा। घर के नवीनीकरण की योजना बना सकते हैं। कोर्ट कचहरी के मामलों में कोई अच्छी खबर मिल सकती है।
उपाय- कौवों को रोटी दें।

मूलांक – 9
मूलांक 9, 18 और 27 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व मंगल देव करते हैं। आज आपके सामाजिक दायरे में वृद्धि होगी। घरेलू जीवन में सामंजस्य बना रहेगा। मित्रों के साथ किसी साहसिक यात्रा की योजना बना रहे है तो आज के लिए उसे स्थगित करें। विद्यार्थियों को मनोवांछित परिणाम प्राप्त करने के लिए अधिक मेहनत करनी होगी।
उपाय- शिवलिंग पर गुलाब के फूल अर्पित करें।
 
आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट –www.goas.org.in


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyoti

Recommended News

Related News