आज का राशिफल 25 अगस्त, 2022- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा

punjabkesari.in Thursday, Aug 25, 2022 - 07:42 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मूलांक – 1
मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। किसी को दिया हुआ पैसा आज वापिस मिलने की सम्भावना है। व्यापारिक वर्ग को किसी नये कार्य की प्रेरणा मिलेगी। आपकी बुद्धिमत्ता और वाक्पटुता से आपके अधिकारी कायल होंगे।
उपाय- ताम्बे के बर्तन मंदिर में दान करें।

मूलांक – 2
मूलांक 2, 11, 20 और 29 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व चन्द्र देव करते हैं। आज व्यावसायिक यात्रा करनी पड़ेगी परन्तु यदि अगर संभव हो तो यात्रा को टालने का प्रयास करें। आपके मित्र आपसे अपने महत्वपूर्ण मुद्दों पर सलाह मांगने आएंगे। माता के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं।
उपाय- चांदी धारण करें।

मूलांक – 3
मूलांक 3, 12, 21, 30 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बृहस्पति देव करते हैं। नौकरी में सहकर्मियों का पूर्ण सहयोग मिलेगा। आपके विरोधी शांत रहेंगे। धार्मिक कार्यों में आपकी रूचि बढ़ेगी। परिवार या मित्रों के साथ किसी धार्मिक स्थल में घूमने का कार्यक्रम बना सकते हैं।
उपाय- पीले रंग के वस्त्र धारण करें।

मूलांक – 4
मूलांक 4, 13, 22 और 31 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व राहु देव करते हैं। अध्यात्मिक और धार्मिक होने के साथ-साथ पुरानी विचारधारा का विरोध करने की कोशिश करेंगे। छोटी-छोटी बातों को ज्यादा तूल न दें। जीवनसाथी के साथ संबंधों में मधुरता बढ़ेगी।
उपाय- सफ़ेद चन्दन का तिलक लगायें।

मूलांक – 5
मूलांक 5, 14 और 23 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बुध देव करते हैं। किसी से भी बातचीत के दौरान अपने शब्दों पर ध्यान दें, आपके द्वारा बोली गयी बात से कोई करीबी आहत हो सकता है। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन बेहतर होगा। आर्थिक मामलों में प्रगति मिलेगी।
उपाय- फिटकरी से दांत साफ़ करें।

मूलांक – 6
मूलांक 6, 15 और 24 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शुक्र देव करते हैं। आज रचनात्मक और कलात्मक कार्यो में आपका रुझान बढ़ेगा। कारोबार में आपके सुझावों को निवेशक मिल सकते हैं। वैवाहिक जीवन बेहतर रहेगा। शाम को जीवनसाथी के साथ मूवी देखने या खरीदारी करने का कार्यक्रम बन सकता है।
उपाय- गाय का घी मंदिर में दान करें।

मूलांक – 7
मूलांक 7, 16 और 25 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व केतु देव करते हैं। धार्मिक कार्यों में रुचि आपको एकांत प्रिय बनाएगी। आज कुछ जातक ज्योतिष को सीखने में अपनी विशेष रूचि दिखायेंगे। आज रुके सरकारी कार्यों को पूरा करने में सफलता मिलेगी।
उपाय- गणेश जी की आराधना करें।

मूलांक – 8
मूलांक 8, 17 और 26 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शनि देव करते हैं। करीबी रिश्तेदार के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र में कुछ कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा। व्यापार में बड़ा निवेश करने से बचें। नौकरी में अधिकारी आपकी जिम्मेदारियां बढ़ा देंगे, जिनको पूरा करना आपके लिए आसान नहीं होगा।
उपाय- सरसों के तेल का दान करें।

मूलांक – 9
मूलांक 9, 18 और 27 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व मंगल देव करते हैं। समाज में आपके मान-सम्मान और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। पिछले कुछ दिनों से संपत्ति को लेकर चल रहा विवाद खत्म होगा। जीवनसाथी के साथ मनमुटाव हो सकता है। कोई पुराना रोग दोबारा से परेशान कर सकता है।
उपाय- प्रतिदिन शहद खा कर घर से बाहर निकलें।
 
आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट –www.goas.org.in

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News