आज का राशिफल 26 जुलाई, 2022- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा

punjabkesari.in Tuesday, Jul 26, 2022 - 07:33 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मूलांक – 1
मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। आज मन शांत रखने की कोशिश करें। कार्यक्षेत्र में कोई बनता काम रुक सकता है, जिससे आत्मविश्वास में कमी आ सकती है। जीवनसाथी के साथ घर के किसी मुद्दे को लेकर बहस हो सकती है।
उपाय- आदित्य हृदय का पाठ करें।

मूलांक – 2
मूलांक 2, 11, 20 और 29 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व चन्द्र देव करते हैं। आज व्यवसाय के लिए छोटी यात्रा करनी पड़ेगी। आपके सरल स्वभाव से नौकरी में सहकर्मी और उच्च अधिकारी प्रभावित होंगे। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। आज पिछले किये गए निवेश से लाभ मिलेगा।
उपाय- पीपल के वृक्ष पर दूध चढ़ाएं।

मूलांक – 3
मूलांक 3, 12, 21, 30 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बृहस्पति देव करते हैं। मन धार्मिक कार्यों में अधिक लगेगा। कार्यक्षेत्र में संभल कर काम करें। आज आप नौकरी में किसी की साजिश का शिकार हो सकते हैं। आज किसी योजना को क्रियान्वित करने के लिए असमंजस की स्थिति बनी रहेगी।
उपाय- चने की दाल जल में प्रवाहित करें।

मूलांक – 4
मूलांक 4, 13, 22 और 31 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व राहु देव करते हैं। नए काम को शुरू करने के लिए धैर्य बनाये रखें। कार्यक्षेत्र में आसान कार्यों को जल्दी निपटाने की कोशिश करें। पारिवारिक माहौल शांतिपूर्ण रहेगा। अविवाहित व्यक्तियों के लिए विवाह का प्रस्ताव आ सकता है।
उपाय- बिजली का कोई ख़राब उपकरण घर में न रखें।

मूलांक – 5
मूलांक 5, 14 और 23 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बुध देव करते हैं। विद्यार्थी आज शिक्षा के क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। आज आपकी वाणी में मधुरता रहेगी। कार्यक्षेत्र में जटिल कामों को आसानी से पूरा करने में सक्षम होंगे। नव-विवाहित व्यक्तियों को आज संतान सम्बन्धी कोई शुभ समाचार मिलेगा।
उपाय- शराब का सेवन न करें।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

मूलांक – 6
मूलांक 6, 15 और 24 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शुक्र देव करते हैं। परिवार के साथ वस्त्रों की खरीदारी करने जा सकते हैं, आज बेकार की वस्तुओं पर पैसा व्यय करने से आपकी बचत प्रभावित हो सकती है। रचनात्मक कार्यों में आपकी रूचि बढ़ेगी।
उपाय- दही मंदिर में दान करें।

मूलांक – 7
मूलांक 7, 16 और 25 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व केतु देव करते हैं। नौकरी में बदलाव होने की सम्भावना है, बदलाव आपके पक्ष में रहेगा। आय में वृद्धि होगी। आय के स्त्रोत में सुधार होगा, जिससे आर्थिक स्थिति सुधरेगी। त्वचा सम्बन्धी कोई परेशानी हो सकती है।
उपाय- केसर का तिलक लगायें।

मूलांक – 8
मूलांक 8, 17 और 26 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शनि देव करते हैं। रोजमर्रा के कामों को पूरा करने के लिए अतिरिक्त मेहनत करनी पड़ेगी, हालांकि आज शुरू किये गए सभी काम पूरे अवश्य करेंगे। वाहन खरीदने का मन बनायेंगे। कोर्ट-कचहरी के कामों में सफलता मिलने की सम्भावना है।
उपाय- हनुमान चालीसा का पाठ करें।

मूलांक – 9
मूलांक 9, 18 और 27 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व मंगल देव करते हैं। व्यवसाय में मित्रों की मदद से तरक्की के योग प्रशस्त होंगे। युवा अपने करियर को लेकर गंभीर रहेंगे। नौकरी प्राप्ति के लिए दिए गए साक्षात्कार में सफलता मिलेगी। आय में सुधार आएगा।
उपाय- शिवलिंग पर गुलाब के फूल अर्पित करें।
 
आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट –www.goas.org.in

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News