आज का राशिफल 26 जुलाई, 2020- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा

punjabkesari.in Sunday, Jul 26, 2020 - 09:26 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मूलांक – 1
मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधि सूर्य देव करते हैं। आर्थिक मामलों में परेशानी रहेगी। व्यवसाय में अधिक मेहनत करने पर भी उचित परिणाम नहीं मिल पाएंगें। पिता की सेहत का ध्यान रखें।
उपाय-  गुड मंदिर में दान करें।

मूलांक – 2
मूलांक 2, 11, 20 और 29 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधि चन्द्र देव करते हैं। खर्चों भरा दिन रहेगा, आय से ज्यादा व्यय ना करें। बिना कारण मन चिंतित रहेगा। जीवनसाथी के साथ मतभेद होने की सम्भावना हैं।
उपाय- रात में दूध न पिएं।

मूलांक – 3
मूलांक 3, 12, 21, 30 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधि बृहस्पति देव करते हैं। जीवन में कुछ बदलाव आ सकते है, संयम रखें शीघ्र ही मेहतन का शुभ फल मिलेगा। परिवार के प्रति आप का ध्यान अधिक केंद्रित रहेगा।
उपाय- अपनी नाक को साफ़ रखें।

मूलांक – 4
मूलांक 4, 13, 22 और 31 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधि राहु देव करते हैं। अचानक धन की प्राप्ति होगी। किसी नजदीकी रिश्तेदार से बिना कारण बहस हो सकती हैं, अपनी वाणी में नियंत्रण रख कर आप बहस से बच सकते हैं।
उपाय- चीटियों को भोजन दें।

मूलांक – 5
मूलांक 5, 14 और 23 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधि बुध देव करते हैं। मन शांत व् खुश रहेगा। किसी अनजान व्यक्ति के संपर्क में आ सकते हैं, भविष्य में जो आप के लिए लाभप्रद होगा। कार्यक्षेत्र में अपनी वाक्पटुता से आप अपने अधिकारीयों का मन मोह लेंगे।
उपाय- छोटी कन्याओं का आशीर्वाद लें।

मूलांक – 6
मूलांक 6, 15 और 24 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधि शुक्र देव करते हैं। आज विलासता की तरफ अधिक आकर्षित रहेंगें। अपने लिए खरीदारी कर सकते हैं। जीवनसाथी के द्वारा कोई उपहार मिल सकता हैं।
उपाय- इत्र लगाएं।

मूलांक – 7
मूलांक 7, 16 और 25 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधि केतु देव करते हैं। नौकरी के लिए किए गए प्रयास सफल होंगें। भविष्य की योजनाओं पर काम कर सकते है। चोट लगने की सम्भावना है, सावधान रहें।
उपाय- गणेश जी की आराधना करें।

मूलांक – 8
मूलांक 8, 17 और 26 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधि शनि देव करते हैं। कार्य में जल्दबाजी न करें। सामाजिक कार्यों में अधिक रूचि दिखाएंगें, जिस से समाज में आप की अपनी पहचान बनेगी। अपने स्वास्थ्य को ले कर कुछ परेशानीओं का सामना करना पड़ सकता है।
उपाय-  मंदिर में बादाम दान करें।

मूलांक – 9
मूलांक 9, 18 और 27 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधि मंगल देव करते हैं। आज के दिन प्रोपर्टी से सम्बंधित कोई काम ना करें, हानि होने की सम्भावना हैं। व्यवसाय में भाईओं का सहयोग आप की आय में वृद्धि कर सकता हैं। पेट ख़राब होने की सम्भावना है, बाहर का खाना खाने से बचें।
उपाय- लाल चन्दन का तिलक लगाएं।

आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट –www.goas.org.in


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jyoti

Recommended News

Related News