लव राशिफल- चारों ओर महकेगी इश्क की ख़ुशबू

punjabkesari.in Saturday, Jan 25, 2020 - 09:58 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मेष- अपने पार्टनर के साथ अपनी दिल की हर बात आज कह डालें, वरना ऐसा न हो कि आपके हाथ से ये मौका चलेगा।

वृष- छोटी-मोटी बात को लेकर अपने पार्टनर के साथ किसी तरह की बहस में न उलझें। 

मिथुन- जीवनसाथी से रिश्ते मज़बूत होंगे। मगर ध्सान रहे किसी भी बात पर अधिक बहस न करें। शांति से अपने प्रेमी को समझाने की ज़रूरत है।

कर्क- कोई पुराना दोस्त आपको अच्छी सलाह देगा जिससे आपकी लव-लाइफ इजी होगी। पार्टनर में एक अच्छा दोस्त नज़र आएगा, जिससे आपसी रिश्ता एक खूबसूरत मोड़ लेगा।

सिंह- किसी तीसरे की बातों में आकर अपने रिश्ते खट्टास पैदी कर सकते हैं। तो वहीं पार्टनर से भावनात्मक रूप से जुड़ सकते हैं।

कन्या- जिंदगी में आपके साथी के प्रभाव का अहसास होगा। जीवनसाथी से अच्छा गिफ्ट मिल सकता है ।जिससे मानसिक खुशी प्राप्त होगी।

तुला- प्रेम में पड़े जातकों को अच्छे फल प्राप्त होंगे। इस राशि के लोगों की मेरिड लाइफ में कुछ उलझनें पैदा हो सकती हैं।

वृश्चिक- किसी भी लड़ाई-झगड़े का आपके रिश्ते पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा बल्कि इससे आपके रिश्ते को और मज़बूती मिलेगी।  नवविवाहित जोड़े साथ कहीं घूमने जा सकते हैं।

धनु- अपने पार्टनर से शादी की बात कर सकते हैं। तो वहीं अपने बीते हुए कल सेे निकलकर एक नई शुरुआत करेंगे।

मकर- विवाहित जोड़ों को आज परिवार की तरफ़ से सरप्राइज पार्टी मिल सकती है। जो जातक अपने साथी से दूर रहते हैं उनके प्रेम में दूरियों के बाद गहराई आ सकती है।

कुंभ- अपने पार्टनर के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जा सकते हैं जहां जाकर मन को शांति मिलेगी। ध्यान रखें किसी तीसरे को अपने जीवन में आने नहीं दें। 

मीन- पार्टनर को आपको पूरा सम्मान देंगे। वरना किसी बात पर पार्टनर के साथ बहस हो सकती हैं इसलिए कोशिश करें किसी भी तरह के वाद-विवाद को पैदा न होने दें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jyoti

Recommended News

Related News