Vodafone आपके लिए लाया नया अॉफर, हर दिन मिलेगा 1.5GB डेटा

punjabkesari.in Sunday, Nov 12, 2017 - 03:13 PM (IST)

नई दिल्लीः Vodafone ने गुप्त तरीके से अपने 349 रुपए वाले अनलिमिटेड कॉम्बो टैरिफ प्लान में बड़ा बदलाव किया है। कंपनी अब अपने इस प्लान में 1.5GB डेटा ग्राहकों को उपलब्ध करा रही है, जबकि इससे पहले केवल 1GB डेटा ही दिया जाता था। याद हो इससे पहले आइडिया और एयरटेल ने भी यही ऑफर पेश किया था।

इस ऑफर के साथ ही वोडाफोन अब 349 रुपए वाले प्लान में अनलिमिटेड (लोकल+STD) वॉयस कॉल, मुफ्त अनलिमिटेड नेशनल रोमिंग और वोडाफोन प्ले का सब्सक्रिप्शन दे रहा है, हालांकि इसमें SMS का कोई ऑफर नहीं दिया जा रहा है। साथ ही वॉयस कॉल में प्रतिदिन की लिमिट 250 मिनट और प्रतिहफ्ते की लिमिट 1000 मिनट की है. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है।

वोडाफोन से पहले जियो से जारी मुकाबले के बीच एयरटेल ने अपने 349 रुपये वाले प्लान को अपडेट किया था। इस प्लान में पहले प्रतिदिन केवल 1GB डेटा दिया जाता था, अब इस प्लान में अपडेट के बाद 1.5GB डेटा दिया जा रहा है। इससे पहले ही एयरटेल ने 349 रुपए वाले प्लान में लिमिटेड समय के लिए 100 प्रतिशत कैशबैक का ऑफर भी दिया था। कुछ समय पहले ही एयरटेल ने जियो के 399 रुपए वाले प्लान को चुनौती देने के लिए अपना एक नया टैरिफ प्लान पेश किया है। ये प्लान है 448 रुपए वाला।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News