आम आदमी के लिए Vistara की नई योजना, अब विमान में नहीं होगा बिजनेस क्लास

punjabkesari.in Wednesday, Jan 22, 2020 - 11:17 AM (IST)

बिजनेस डेस्क: अगर आप हवाई यात्रा का विचार बना रहे हैं तो जानी मानी एयरलाइन कंपनी विस्तारा आपको शानदार मौका देने जा रही है। विस्तारा ज्यादा से ज्यादा इकॉनोमी क्लास की टिकट बेचने पर विचार कर रहे हैं यानि कि एयरलाइन के बेड़े में अगले 3 साल में शामिल होने वाले 50 विमानों में से कुछ में केवल इकॉनोमी श्रेणी की ही सीटें होंगी। 

PunjabKesari

कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी लीज्ली थंग ने कहा कि यह विमानन क्षेत्र की चुनौतियों का मुकाबला करने की रणनीति का हिस्सा है। विस्तारा अभी परिपक्व कंपनी बनने की राह पर है। इसका मतलब यह अपना आकार, स्तर और परिचालन प्रक्रियाओं को बढ़ा रही है। हमने कुछ परिचालन चुनौतियों का वर्गीकरण किया है जो विभिन्न तरह की सीटों वाले बेड़े से बढ़ सकती हैं। हमें भरोसा है कि हम इससे सफलतापूर्वक निपट लेंगे।

PunjabKesari

वर्तमान में कंपनी के पास 39 विमान हैं। इनमें 19 ए-320 नियो, 13 ए-320 सीईओ और सात बोइंग बी-737-800एनजी विमान शामिल हैं। कंपनी के बेड़े में शामिल ए-320 नियो विमानों में से एक पूरी तरह से इकॉनमी श्रेणी वाला विमान है। बाकी ए-320 नियो और ए-320 सीईओ विमानों में तीनों श्रेणियों की सीटें हैं। इसके अलावा बोइंग बी-737 विमनों में बिजनेस और इकॉनोमी श्रेणी की सीटें हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News