पायलट की कमी के कारण विस्तारा की फ्लाइट्स हो रही लेट, कंपनी ने जताया खेद, यात्री परेशान

punjabkesari.in Monday, Apr 01, 2024 - 07:40 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः टाटा समूह के स्वामित्व वाली विस्तारा एयरलाइन को यात्रियों की नाराजगी का सामना करना पड़ा है। दरअसल, पिछले कुछ दिनों में कई उड़ानें रद्द होने और देरी से प्रभावित हुई है। एयरलाइंस ने सोमवार को एक बयान जारी कर असुविधा की के लिए खेद जताया और कहा कि टीमें स्थिति को स्थिर करने के लिए काम कर रही हैं।

एयर कैरियर ने उड़ानों में लगातार देरी और रद्द होने के लिए 'चालक दल की अनुपलब्धता' का भी हवाला दिया और कहा कि एयरलाइन हमारे नेटवर्क में पर्याप्त कनेक्टिविटी सुनिश्चित करने के लिए अस्थायी रूप से उड़ानों की संख्या कम कर देगी। बयान में आगे कहा गया है कि हमने अपने नेटवर्क में पर्याप्त कनेक्टिविटी सुनिश्चित करने के लिए, अपने द्वारा संचालित उड़ानों की संख्या को अस्थायी रूप से कम करने का निर्णय लिया है। हमने उड़ानों को संयोजित करने या अधिक संख्या में ग्राहकों को समायोजित करने के लिए चुनिंदा घरेलू मार्गों पर अपने B787-9 ड्रीमलाइनर और A321neo जैसे बड़े विमानों को भी तैनात किया है।"

बयान के मुताबिक, "हम प्रभावित ग्राहकों को वैकल्पिक उड़ान विकल्प या रिफंड की पेशकश कर रहे हैं, जैसा लागू हो। एक बार फिर, हम समझते हैं कि इन व्यवधानों से हमारे ग्राहकों को भारी असुविधा हुई है, और हम इसके लिए ईमानदारी से उनसे माफी मांगते हैं। हम स्थिति को स्थिर करने की दिशा में काम कर रहे हैं और करेंगे बहुत जल्द हमारी नियमित क्षमता का संचालन फिर से शुरू होगा।”

कई नाराज यात्रियों ने एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर जाकर देरी और रद्दीकरण पर अपनी पीड़ा साझा की। इनमें इंफोसिस के पूर्व मुख्य वित्तीय अधिकारी (सीएफओ) मोहनदास पई भी शामिल थे, जिन्होंने बेंगलुरु से अहमदाबाद विस्तारा की उड़ान में देरी पर नाराजगी व्यक्त की। मोहनदास पई ने एक्स पर लिखा, "एयरविस्टारा की सेवा बेकार है। बीएलआर से अहमदाबाद के लिए प्रस्थान से 20 मीटर पहले। 10-30 बजे, वे डी का समय बदलकर दोपहर 1200 बजे कर देते हैं। कोई पूर्व सूचना नहीं। विस्तारा ने देरी के बारे में संदेश क्यों नहीं भेजा? भयानक सेवा, कोई घोषणा नहीं, नहीं स्पष्टता।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News