कमाल कर रहा ये शेयर, 4 दिन में दिया 60% रिटर्न, जानें क्या चल रहा है भाव

punjabkesari.in Thursday, Oct 17, 2024 - 11:42 AM (IST)

बिजनेस डेस्कः शेयर बाजार में आज (17 अक्टूबर) गिरावट के बावजूद एक कंपनी के शेयर ने कमाल का रिटर्न दिया है। इसके शेयरों में 20 फीसदी का अपर सर्किट लगा। यह एक छोटी कंपनी का शेयर (SME Stocks) है, जिसका नाम प्रीमियर पॉलीफिल्म (Premiere Polyfilm) है। आज भी इस शेयर में बढ़त है। हालांकि बुधवार को इसके शेयरों में गिरावट देखी गई और यह 322.50 रुपए पर था आज यह 336.01 रुपए पर है। 

दो दिन में इस शेयर में 44 फीसदी की तेजी आई थी। वहीं 4 कारोबारी दिन में ये 60 फीसदी चढ़ा था। इस शेयर के 52 सप्‍ताह का निचला स्‍तर 119.75 रुपए प्रति शेयर है।

यह भी पढ़ेंः 77 रुपए का शेयर 79 पर हुआ लिस्ट, मार्केट में एंट्री करते ही लगा अपर सर्किट

क्‍यों आ रही इतनी तेजी?

प्रीमियर पॉलीफिल्म ने हाल ही में FY25 की सितंबर तिमाही के नतीजे जारी किए हैं। साथ ही कंपनी ने बिजनेस बढ़ाने के लिए प्‍लान भी पेश किया है और इसकी जानकारी दी है। कंपनी का नेट प्रॉफिट सितंबर तिमाही में सालाना आधार पर 44.36 फीसदी बढ़कर 7.42 करोड़ रुपए हो गया है। इसके अलावा, तिमाही के दौरान कंपनी का रेवेन्यू 78.73 करोड़ रुपए हो गया, जो पिछले साल की तुलना में 3.52 फीसदी अधिक है।

प्रीमियर पॉलीफिल्म के बोर्ड ने अपनी बैठक में तमिलनाडु राज्य में अपना बिजनेस बढ़ाने के लिए इंडस्‍ट्रियल लैंड खरीदने की मंजूरी दे दी है। कंपनी ने अगस्‍त में आर्टिफिशियल PVC लेदर, PVC शीट और फि‍ल्म और बुना हुआ कपड़ा बनाने के लिए यूपी के बुलंदशहर एक फैक्‍ट्री स्‍थापित किया था।

यह भी पढ़ेंः Hyundai के IPO में पैसा लगाने से कतरा रहे निवेशक, दो दिन में मिला हुआ सिर्फ इतना सब्सक्राइब 

स्‍टॉक स्‍प्लिट करने का भी ऐलान 

प्रीमियर पॉलीफिल्‍म कंपनी ने स्‍टॉक स्प्लिट के लिए रिकॉर्ड डेट का भी ऐलान किया है। कंपनी 5 रुपए के फेस वैल्यू के 1 इक्विटी शेयर को 1 रुपए के फेस वैल्‍यू के 1 शेयर में स्प्लिट करेगी। कंपनी ने रिकॉर्ड 5 नवंबर तय किया है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

jyoti choudhary

Related News