इस महीने लांच होगी Tata Tigor, मात्र 11 हजार में बुक करें यह शानदार कार

punjabkesari.in Saturday, Mar 18, 2017 - 04:03 PM (IST)

नई दिल्लीः टाटा मोटर्स की 29 मार्च को लांच होने वाली टाइगॉर सेडान में इन दिनों ग्राहक ज्यादा दिलचस्पी दिखा रहे हैं, यही वजह है कि कई डीलरशिपों ने इसकी बुकिंग कर दी है। इसे 11 हजार रूपए में बुक किया जा सकता है। हालांकि अभी तक कंपनी की ओर से बुकिंग के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है।

टाटा टाइगॉर को टियागो हैचबैक पर तैयार किया गया है, टियागो की तरह इस में भी कई सेगमेंट फर्स्ट फीचर दिए गए हैं। हाल ही में कंपनी ने इसके स्पेसिफिकेशन से पर्दा उठाया है, टाइगॉर में स्मोक्ड प्रोजेक्टर हैडलैंप्स, ड्यूल-टोन फ्रंट बम्पर, 15 इंच के अलॉय व्हील, एलईडी टेल लैंप्स और रियर विंडशेल्ड के ऊपर की तरफ एलईडी स्टॉप लाइट दी गई है।

इंजन
टाइगॉर में टियागो हैचबैक वाले ही पैट्रोल और डीज़ल इंजन मिलेंगे। पैट्रोल वर्जन में 1.2 लीटर का 3-सिलेन्डर इंजन मिलेगा, जो 85 पीएस की पावर और 114 एनएम का टॉर्क देगा। डीज़ल वर्जन में 1.05 लीटर का 3-पोट इंजन आएगा, यह 70 पीएस की पावर और 140 एनएम का टॉर्क देगा। दोनों इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स मिलेगा। आने वाले समय में टाइगॉर में ऑटोमैटिक की सुविधा भी दी जा सकती है।

फीचर्स
केबिन काफी हद तक टियागो से मिलता-जुलता है, टियागो की तरह इस में भी हारमन का 8-स्पीकर्स वाला म्यूजिक सिस्टम दिया गया है। इस में 5 इंच की टचस्क्रीन इंफोटेंमेेंट डिस्प्ले भी मिलेगी, इस में वीडियो प्लेबैक, वॉइस कमांड रेकग्निशन, एसएमएस और रिवर्स कैमरा के आउटपुट मिलेंगे। टाइगॉर में ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, पीछे वाले पैसेंजर के लिए 12 वोट का पावर सॉकेट और रियर आर्मरेस्ट के साथ कपहोल्डर्स भी मिलेंगे।c


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News