कसौली में टाटा हाऊसिंग की नई परियोजना

punjabkesari.in Saturday, Jan 28, 2017 - 12:05 PM (IST)

नई दिल्लीः देश के अग्रणी औद्योगिक समूह टाटा संस की आवास क्षेत्र की इकाई टाटा हाऊसिंग ने हिमाचल प्रदेश की खूबसूरत वादियों में कसौली के पास अपनी नई परियोजना ‘क्लीफसाइड’ की घोषणा की है।  

कंपनी ने बताया कि एक पहाड़ी पर बनने वाले 2 और 3 बेडरूम वाले इन ‘इको लग्जरी’ आशियानों की कीमत 2.99 करोड़ रुपए होगी और 31 जनवरी से पहले इनकी बुकिंग कराने पर खरीदार के अनुसार भुगतान योजना और शुरूआती कीमत से संबंधित आकर्षक ऑफर दिए जाएंगे। कंपनी का कहना है कि दुनिया के बेहतरीन आर्किटेक्ट लेवलिन डेविस इयॉग द्वारा डिजाइन की यह आवासीय परियोजना चंडीगढ़ से सड़क मार्ग से मात्र 2 घंटे की दूरी पर है। यह उत्तर भारत के अन्य शहरों से सड़क, रेल तथा हवाई मार्ग से संपर्क में है।   

कसौली के सुरम्य प्राकृतिक वातावरण में आवासीय परियोजना की घोषणा करते हुए कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं प्रबंध निदेशक ब्रतीन बनर्जी ने कहा, ‘‘बाजार की स्थिति कैसी भी हो, पहाड़यिों पर लग्जरी हॉलीडे होम की मांग लगातार बढ़ रही है। गोवा में हॉलीडे होम तथा ठाणे में लग्जरी वेलनेस होम की सफल बिक्री को देखने के बाद हमारा मानना है कि क्लीफसाइड भी कंपनी की सफल परियोजना साबित होगी।’’ क्लिफसाइड परियोजना में मल्टी लेवल क्लब हाऊस, हीटेड इन्फिनिटी पूल, गेस्ट रूम, ओवरनाइट फैसिलिटी के साथ गेस्ट लाउंज, ड्राइवर लाउंज और गार्ड सर्विस उपलब्ध होगी। परियोजना के सभी घरों के हर कमरे से आसपास की प्राकृतिक खूबसूरती का नजारा देखा जा सकता है। बड़ी-बड़ी बालकनी और बहुत ही बड़ी खिड़कियों से हर कमरे में प्राकृतिक रोशनी जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News