तनिष्क का गोल्ड एक्सचेंज प्रोग्राम देश की लगभग एक लाख दुल्हनों को प्रदान करेगा खुशियों की सौगात

punjabkesari.in Tuesday, Dec 26, 2023 - 05:23 PM (IST)

मोहाली : टाटा समूह के समृद्ध घराने का सबसे बड़े ज्यूलरी रिटेल ब्रांड तनिष्क ने आगामी शादियों के सीजन के लिये अपने ‘गोल्ड एक्सचेंज पोलिसी’ पेश की है। इस गोल्ड एक्सचेंज प्रोग्राम के माध्यम से तनिष्क आज के निरंतर विकसित हो रहे मार्केट में दुल्हनों के लिये विश्वास, पारदर्शिता और बेमिसाल कीमत की प्रतिबद्धता की पुष्टि करता है। 

प्रत्येक घंटे में लगभग एक हजार से भी अधिक ग्राहक तनिष्क की इस एक्सचेंज कम्युनिटी का हिस्सा बन रहे है। आगामी महीनों में वेडिंग सीजन पर 35 लाख से भी अधिक विवाह आयोजित होने हैं जिसके लिये तनिष्क का गोल्ड एक्सचेंज प्रोग्राम ग्राहकों को उनके सोने की संपति के लिये उचित मूल्य का वादा करता है।

यह प्रोग्राम तनिष्क द्वारा पुराने सोने को उत्कृष्ट नये डिजाईनों में बदलने के साथ विवाह के अवसर पर खूब सजने का मौका प्रदान करती है। ग्राहक देश में किसी भी ज्यूलर्स से 22 कैरेट और उससे अधिक पुराने सोने की खरीद पर सौ फीसदी मूल्य का लाभ उठा सकते हैं।

इसके अलावा, मौजूदा सोने की दरों के बीच, दुल्हनों आसानी से अपने पुराने जैवरों का आदान प्रदान करके शानदार नये डिजाईन प्राप्त कर सकती हैं जिसके लिये किसी भी अतिरिक्त भुगतान की जरूरत नहीं होगी। ग्राहकों की चिंताओं को सर्वोपरि रखकर तनिष्क का यह एक्सचेंज प्रोग्राम तैयार किया गया है। इसी के साथ तनिष्क अब सोने के आभूषणों और हीरे जड़ित आभूषणों पर बीस फीसदी की छूट भी दे रहा है।

PunjabKesari

सोने का एक्सचेंज न केवल इम्पोर्ट के स्थान पर नैश्नल रिसाईकलिंग को बढ़ावा देता है बल्कि खनन (माईनिंग) के बदले रिसाईकलिंग को प्रेरित भी करता है जो कि एक र्प्यायवरण मैत्री प्रथा है।

इस पहल पर अपने विचार व्यक्त करते हुये तनिष्क के ऐरिया बिजनेस मैनेजर ओम राज शर्मा ने कहा कि आभूषण भारत में पारंपरिक शादियों का एक अनिवार्य अंग है और कंपनी इस श्रेणी में काफी संभावनाएं देखती है। तनिष्क अपनी ‘रिवाह’ रेंज के माध्यम से शादी के आभूषणों के व्यापक वर्गीकरण के माध्यम से पूरे भारत में दुल्हनों की जरूरतों की पूर्ति करता है। उन्होंने इस बात पर गर्व जताया कि ‘रिवाह बाय तनिष्क’ के आभूषण ग्राहकों के जीवन के सबसे महत्वपूर्ण दिन पर उनकी पसंदीदा विकल्प है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur

Recommended News

Related News