Spicejet 5 दिसंबर से इन रूटों पर शुरु कर रहा 20 नई उड़ानें, चेक करें रूट्स

2020-12-02T12:25:27.033

बिजनेस डेस्कः स्पाइसजेट ने नई घरेलू उड़ानें शुरू करने का फैसला लिया है। कंपनी ने जानकारी देते हुए कहा कि वह 5 दिसंबर से घरेलू नेटवर्क पर 20 उड़ानें शुरू करने जा रही है। कंपनी ने अपनी नवीनतम घरेलू विमानों को रांची से जोड़ने की घोषणा की। आपको बता दें स्पाइसजेट ने झारखंड की राजधानी को दिल्ली और मुंबई के प्रमुख महानगरों से जोड़ने के लिए यह फ्लाइट चलाने की घोषणा की है। ये नॉन स्टॉप फ्लाइट होंगी।

यह भी पढ़ें- इंडियन ऑयल ने पेश किया देश का पहला 100 ऑक्टेन पेट्रोल,  जानिए कीमत और खासियत

इन शहरों को भी जोड़ेगी
आपको बता दें एयरलाइन ने दिल्ली-रांची-दिल्ली सेक्टर और मुंबई-रांची-मुंबई सेक्टर पर दैनिक उड़ानें संचालित करेगी। इसके अलावा, स्पाइसजेट महाराष्ट्र के एक प्रमुख तीर्थस्थल शिरडी को दिल्ली, बेंगलुरु और हैदराबाद के साथ नई दैनिक नॉन-स्टॉप उड़ानों से जोड़ेगी।

यह भी पढ़ें-  PMC बैंक मामला: दिल्ली हाईकोर्ट ने RBI को लगाई फटकार 

अहमदाबाद के लिए भी चलेंगी फ्लाइट
एयरलाइन ने अहमदाबाद को जोड़ने वाली नई उड़ानों की मेजबानी भी पेश की है. ये उड़ानें अहमदाबाद-जम्मू-अहमदाबाद, अहमदाबाद-गुवाहाटी-अहमदाबाद और अहमदाबाद-कोच्चि-अहमदाबाद सेक्टरों में संचालित होंगी। बता दें अहमदाबाद और कोच्चि के बीच उड़ानें दैनिक रूप से संचालित होंगी। अहमदाबाद-जम्मू-अहमदाबाद सेक्टर पर उड़ानें रविवार को छोड़कर सभी दिनों में चलेंगी जबकि अहमदाबाद-गुवाहाटी-अहमदाबाद में उड़ानें सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को संचालित होंगी।

यह भी पढ़ें-  SBI लाया कॉन्टैक्टलेस डेबिट कार्ड, अब पूरी दुनिया में करें ट्रांजेक्शन 


jyoti choudhary

Recommended News