नीरव मोदी के वकील का बयान, 2G और बोफोर्स जैसा होगा इस केस का हाल

punjabkesari.in Tuesday, Feb 20, 2018 - 11:54 AM (IST)

नई दिल्लीः पंजाब नैशनल बैंक (पीएनबी) में हुए महाघोटाले के बाद देश से फरार मुख्य आरोपी नीरव मोदी के वकील विजय अग्रवाल ने दावा किया है कि 2जी और बोफोर्स मामले की तरह यह केस भी ऐसे ही खत्म हो जाएगा। उधर पीएनबी घोटाले को लेकर वकील विनीत ढांडा ने सुप्रीम कोर्ट में एसआईटी जांच की याचिका दायर की है। इस पर 23 फरवरी को चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा की बेंच सुनवाई करेगी।

याचिका में की गई ये मांगे
याचिका में पीएनबी के वरिष्ठ अधिकारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की मांग की गई है। इसके अलावा यह मांग भी की गई है कि केंद्र सरकार को निर्देश दिया जाए कि नीरव मोदी का जल्द प्रत्यार्पण किया जाए। साथ ही दस करोड़ रुपए से ऊपर के बैंक लोन के लिए गाइडलाइन बनाई जाएं। मोदी के वकील विजय अग्रवाल ने कहा है कि जांच एजेंसिया मीडिया में हंगामा मचा रही है लेकिन वो इस मामले में कुछ साबित नहीं कर पाएंगी। मुझे यकीन है कि नीरव मोदी दोषी साबित नहीं होंगे।

नीरव मोदी ने बैंक को चिट्ठी लिखी
बता दें कि हीरा कारोबारी नीरव मोदी ने बैंक को चिट्ठी लिखकर कहा है कि बैंक ने यह मामला सार्वजनिक कर बकाया वापसी के सभी रास्ते बंद कर दिए हैं। चिट्ठी में उन्होंने लिखा है कि यह मामला सार्वजनिक हो जाने से उनके ब्रांड को नुकसान पहुंचा, जिससे उनका बिजनेस बर्बाद हो गया है और अब वो बैंक का बकाया चुकाने में सक्षम नहीं हैं।मोदी ने यह भी कहा है कि उनके ऊपर बकाया रकम बढ़ाकर बताई गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News