क्या बात, कपिल देव की साइट से रोज कमाएं 25 हजार रूपए!

punjabkesari.in Thursday, Jan 29, 2015 - 07:01 AM (IST)

नई दिल्ली: इंटरनेट यूजर्स के लिए बढिय़ा खबर है। एक ऐसी साइट है जहां से आप रोजाना 25 हजार रूपए तक कमा सकते हैं। दरअसल, मशहूर भारतीय क्रिकेटर और भारतीय टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव ने एक ऐसी साइट लॉन्च की है जहां से आप रोजाना 25 हजार रूपए तक कमा सकते हैं। कपिल देव ने इस साइट के तहत नए बिजनेस की ओर कदम बढ़ाया है। इस वेसाइट को "स्लोफो" (स्लोगन और फोटोग्राफी) नाम से एक सोशल नेटवर्किग वेबसाइट के तौर लाया गया है। 

 

स्लोफो एक ऐसा पोर्टल है जहां प्रतियोगी खेल-खेल में ही आकर्षक उपहार जीत सकते हैं। जबकि किसी एक गेम या प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाले प्रतिभागी रोजाना के औसतन 25 हजार रूपए तक जीत सकते हैं। अपनी इस वेबसाइट के बारे में कपिल ने भी कहा है कि यह देश का ऐसा पहला सोशल प्लेटफार्म है जहां रोजाना रोमांचक गेम्स, कॉन्टेस्ट्स, पोल्स और क्विज हिस्सा लेकर यूजर्स पुरस्कार जीत सकते हैं। 

 

इस वेबसाइट पर खेलों में हिस्सा लेने वाले यूजर को प्वॉइंट्स दिए जाते हैं जो एक लीडरबोर्ड पर इक_े होते रहते हैं। बाद में इन प्वॉइंट्स को बाद में भुनाया जा सकता है। इसकी एक और दिलचस्प बात यह है कि स्लोफो डॉट कॉम से कोई भी यूजर फेसबुक, ट्विटर और ईमेल आईडी के जरिए जुड़ सकते हैं। हालांकि यह वेबसाइट जल्द ही चालू होने जा रही है इससे पहले यह डेस्कटॉप पर कमिंग सून का मैसेज दिखा रही है। 

 

फिलहाल इसे अंग्रेजी भाषा में उपलब्ध कराया जा रहा है, लेकिन जल्दी इसे हिन्दी, गुजराती और तमिल भाषाओं में भी लांच किया जाएगा। आपको बता दें कि इसका एप एंड्रॉयड और आईओएस डिवाइसेज के लिए भी उपलब्ध है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News