AirAsia ने दिल्ली-चेन्नई के बीच डेली फ्लाइट की घोषणा की, किराया 3499 रुपए

punjabkesari.in Wednesday, Aug 21, 2019 - 01:28 PM (IST)

नई दिल्लीः एयर एशिया ने भारत में अपने हवाई नेटवर्क को विस्तार देने के लिए मंगलवार को नई दिल्ली से चेन्नई के बीच डेली फ्लाइट्स की घोषणा की है। इन उड़ानों की बुकिंग के लिए लॉन्चिंग किराया 3,499 रुपए है। बुकिंग के लिए टिकट की बिक्री 20 अगस्त 2019 से शुरू हो गई है। हालांकि, इस रूट पर उड़ानों का आरंभ 20 सितंबर 2019 से होगा। एयरएशिया इंडिया ने नई दिल्ली से कोलकाता के लिए भी अतिरिक्त उड़ानों की घोषणा की है। ये भी 20 सितंबर 2019 से शुरू होंगी।

PunjabKesari

एयरएशिया इंडिया के सीओओ संजय कुमार ने इन उड़ानों की घोषणा करते हुए कहा, ‘हमें नई दिल्ली से चेन्नई के बीच सीधी उड़ानों की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। यह घोषणा चेन्नई में हमारे परिचालन को मजबूती देगी और यात्री भी इस शहर के लिए सहूलियत भरी यात्रा कर सकेगें। हम चेन्नई और बेंगलुरु, हैदराबाद आदि शहरों के बीच उड़ानों की संख्या को बढ़ाने को लेकर भी काम कर रहे हैं।’

PunjabKesari

इसके साथ ही कुमार ने कहा, ‘एयर एशिया दिल्ली-कोलकाता-दिल्ली के बीच अपनी तीसरी डेली फ्लाइट का भी परिचालन करेगी। कुमार ने कहा कि उन्होंने हाल ही में अपने परिचालन में बढ़ोतरी की है जिसमें दिल्ली-बेंगलुरु–दिल्ली के रूट पर चौथी उड़ान लायी गई है।’ कुमार ने कहा कि हम ना सिर्फ सभी तक हवाई सेवा पहुंचाने का काम कर रहे हैं, बल्कि इसे सस्ती कीमतों में भी देने का प्रयास कर रहे हैं।

PunjabKesari

एयर एशिया इस समय दिल्ली से बेंगलुरु, कोलकाता, मुंबई, गुवाहाटी, गोवा, बागडोगरा, हैदराबाद, इंदौर, इंफाल, चंडीगढ़, रांची, चेन्नई, पुणे और श्रीनगर के लिए हवाई सेवाएं मुहैया करा रहा है। हालांकि, चेन्नई से एयर एशिया इंडिया बेंगलुरु, न्यू दिल्ली और हैदराबाद के लिए भी हवाई सेवाएं दे रहा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Recommended News

Related News