नवंबर  में लॉन्च होगा Skoda Kushaq का अपडेटेड 1.5 TSI स्टाइल AT वर्जन, कंपनी ऑफर करेगी 6 एयरबैग

10/22/2021 5:42:46 PM

ऑटो डेस्क। Skoda India ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक्स्ट्रा सेफ्टी फीचर्स के साथ Kushaq 1.5 टीएसआई स्टाइल AT के लॉन्च की पुष्टि की है। अपडेटेड, टॉप-स्पेक Kushaq अगले महीने लॉन्च होनी है, जिसकी डिलीवरी नवंबर के अंत में शुरू हो जाएगी ।
PunjabKesari
काफी दिनों से खबर थी कि Skoda, Kushaq के 1.5 टीएसआई स्टाइल एटी वैरिएंट पर एक सेफ्टी फीचर अपडेट करने का प्लान कर रहा था। आपको बता दें 1.5 TSI मैनुअल एडिशन 6 एयरबैग और एक टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (टीपीएमएस) से लैस था, जिसमें DSG एडिशन में दोहरे एयरबैग की सुविधा थी, ताकि कीमत को नियंत्रण में रखा जा सके।
PunjabKesari
स्कोडा कुशाक दो पेट्रोल इंजन च्वॉइस 1.0-लीटर TSI और एक 1.5-लीटर TSI के साथ अवेलेवल है। इसका 1.5-लीटर टीएसआई केवल स्टाइल ट्रिम के लिए रिजर्व्ड है। इसका 1.0-लीटर, 3-सिलेंडर TSI इंजन 115hp और 178Nm का प्रोड्यूस करता है, जबकि 1.5-लीटर, 4-सिलेंडर TSI इंजन 150hp और 250Nm डेवलप करती है। दोनों इंजन में स्टैंडर्ड 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स मिलता है। ऑटोमैटिक गियरबॉक्स च्वॉइस में 1.0 TSI के लिए 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर और 1.5 TSI के लिए 7-स्पीड DSG डुअल-क्लच ऑटोमैटिक शामिल हैं।
PunjabKesari
इसके अलावा भारत में स्कोडा का अगला बड़ा लॉन्च एक ऑल-न्यू मिड-साइज़ सेडान होगी, जिसे स्लाविया के नाम से लाया जाएगा। अपकमिंग सेडान MQB-A0-IN प्लेटफॉर्म पर बेस्ड होगी। इसे 2022 की शुरुआत में लॉन्च किया जाएगा। स्कोडा के पास भारत के लिए फेसलिफ़्टेड कोडिएक पेट्रोल भी है, जिसके अगले साल आने की उम्मीद है। सेफ्टी फीचर अपडेट से कुशाक 1.5 स्टाइल ऑटोमैटिक की कीमतों का बढ़ना तय है। वर्तमान में वेरिएंट की कीमत 17.60 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, भारत) है, इसलिए इस अपडेट के साथ कीमत 18 लाख रुपये को पार करने की उम्मीद है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Akash sikarwar

Related News

Recommended News