Oben Rorr इलेक्ट्रिक बाइक को मिली 17,000 से ज्यादा की बुकिंग, कंपनी 2023 में शुरू करेगी डिलीवरी

punjabkesari.in Thursday, Dec 01, 2022 - 04:21 PM (IST)

ऑटो डेस्क. Oben Rorr इलेक्ट्रिक बाइक इस साल मार्च में लॉन्च हुई थी। Oben Electric ने इस बाइक को 99,999 रुपये की कीमत पर भारतीय बाजार में उतारा था। इस इलेक्ट्रिक बाइक को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। Oben Rorr को 17,000 प्री-बुकिंग मिल चुकी है। कंपनी जनवरी 2023 में इसकी डिलीवरी शुरू करेगी। Oben Electric दिसंबर 2022 से इस बाइक का उत्पादन शुरू करने की तैयारी में है।

PunjabKesari
कंपनी के अनुसार, Oben Rorr फुल चार्ज पर 200 किलोमीटर की रेंज देने में सक्षम है। इस इलेक्ट्रिक बाइक को शुरुआत में भारत के 9 शहरों में डिलीवर किया जाएगा, जिसमें बैंगलोर, चेन्नई, हैदराबाद, मुंबई, पुणे, अहमदाबाद, सूरत, जयपुर और नई दिल्ली शामिल हैं। वह देश के अन्य शहरों में चरणबद्ध तरीके से विस्तार करेगी। कंपनी ने बाइक्स की मैन्युफैक्चरिंग के लिए बेंगलुरु के नजदीक प्लांट लगाया है। इस प्लांट की सालाना क्षमता 3 लाख यूनिट की है। कंपनी उत्पादन शुरू होने के पहले साल 50,000 यूनिट्स का लक्ष्य लेकर चल रही है जिसके बाद उत्पादन को 1 लाख यूनिट्स तक बढ़ाया जाएगा।


पावरट्रेन

PunjabKesari
Oben Rorr में 4.4 kWh के लिथियम-आयन बैटरी के साथ 10 kW का इलेक्ट्रिक मोटर दी गई है। बैटरी पैक 13.4 bhp की पावर और 62Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। यह इलेक्ट्रिक बाइक 3 सेकंड में 0-40 किमी/घंटा की सफ्तार पकड़ सकती है।

 

फीचर्स

PunjabKesari
Oben Rorr EV में नेविगेशन, टेलीफोनी, वाहन डायग्नोस्टिक्स, कनेक्टेड तकनीक और ड्राइवर अलर्ट सिस्टम जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा इसमे तीन राइडिंग मोड- हवॉक मोड, इको मोड और सिटी मोड दिए गए हैं।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur

Recommended News

Related News