BMW 3 Series Gran Limousine का Iconic Edition भारत में हुआ लॉन्च, कीमत है 53.50 लाख रूपए

punjabkesari.in Thursday, Oct 14, 2021 - 05:00 PM (IST)

ऑटो डेस्क। साल 2021 की शुरुआत में BMW इंडिया ने 3-सीरीज ग्रैन लिमोसिन इंट्रोड्यूस की थी। फिलहाल 3-सीरीज के एक्सटैडेंड वर्जन ने देश में लगभग 10 महीने पूरे कर लिए हैं और अब कंपनी ने एक नए स्पेशल एडिशन मॉडल के साथ इस लक्जरी सेडान को इंट्रोड्यूस किया है। बीएमडब्ल्यू ने भारत में 53.50 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर 3 सीरीज ग्रैन लिमोसिन आइकॉनिक एडिशन को पेश किया है। पेट्रोल और डीजल दोनों पावरट्रेन के साथ अवेलेवल इस आइकॉनिक एडिशन में क्रिएचर कंफर्ट्स के साथ विजुअल हाइलाइट भी मिलते हैं।
PunjabKesari
एक्सटीरियर में सबसे ज्यादा नोटिस करने वाली चीज इसकी ग्लोइंग किडनी ग्रिल है। चमकदार एलईडी को ग्रिल के निचले हिस्से में बड़े सलीके से लगाया गया है। ग्रैन लिमोसिन को एलईडी हेडलैम्प्स और टेल लैंप, 17-इंच मल्टी-स्पोक अलॉय व्हील, डुअल-टिप एग्जॉस्ट पाइप और 2,961 मिमी के स्ट्रेच्ड व्हीलबेस जैसे फीचर्स दिए गए हैं।
PunjabKesari
कंपनी इसमें 2.0-लीटर पेट्रोल इंजन ऑफर कर रही है, जो 255bhp और 400Nm का टार्क जनरेट करता है। इसके अलावा 2.0-लीटर डीजल इंजन 188bhp और 400Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। दोनों इंजनों में 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन शेयर होता है। कीमतों की बात करें तो कंपनी का आइकॉनिक एडिशन स्टैंडर्ड लक्ज़री लाइन ट्रिम की तुलना में 1 लाख रुपये महंगा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Akash sikarwar

Recommended News

Related News