Jeep ने भारत में लॉन्च किया Wrangler का अपडेटेड वर्जन, 67.65 लाख रुपये है शुरुआती कीमत

punjabkesari.in Thursday, Apr 25, 2024 - 02:00 PM (IST)

ऑटो डेस्क. Jeep India ने Wrangler का अपडेटेड वर्जन भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। इसे कंपनी ने दो वेरिएंट- अनलिमिटेड और रुबिकॉन में पेश किया है। अनलिमिटेड वेरिएंट की कीमत 67.65 लाख रुपये और रुबिकॉन वेरिएंट की कीमत 71.65 लाख रुपये एक्स शोरूम है। कंपनी की ओर से बताया गया है कि इसकी डिलीवरी को मई 2024 के मध्‍य से शुरू किया जाएगा। लॉन्‍च से पहले ही इस एसयूवी के लिए कंपनी को 100 से ज्‍यादा बुकिंग मिल चुकी हैं। 


पावरट्रेन

PunjabKesari
Jeep Wrangler में 2.0 लीटर 4 सिलेंडर टर्बो पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 270hp की पावर और 400Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है। इसे 8-स्पीड टॉर्क कनवर्टर ऑटोमैटिक के साथ जोड़ा गया है। 


फीचर्स

PunjabKesari
इस शानदार एसयूवी में टाइप सी यूएसबी पोर्ट, 12.3 इंच डिजिटल टचस्‍क्रीन, वायरलेस एपल कार प्‍ले, एंड्राइड ऑटो, एक साथ दो ब्‍लूटूथ इनेबल्‍ड फोन की कनेक्टिविटी, यू कनेक्‍ट 5 सिस्‍टम, एक्टिव नाइज कैंसनेशन सिस्‍टम, डायनमिक ग्रिड लाइन और पार्कव्‍यू रियर बैकअप कैमरा, रोल मिटिगेशन के साथ ट्रेक्‍शन कंट्रोल, ईएससी, ADAS, साइड एयरबैग, ड्राइवर और फ्रंट पैसेंजर एयरबैग, फ्रंट सीट माउंटिड ड्राइवर और पैसेंजर एयरबैग, 85 से ज्‍यादा एडवांस एक्टिव और पैसिव सेफ्टी फीचर, 7 इंच एल्‍यूमिनियम व्‍हील, 12वे एडजस्‍टेबल पावर फ्रंट सीट और गोरिल्‍ला ग्‍लास विंडशील्‍ड जैसे फीचर्स दिए गए हैं। 
जीप इंडिया के ब्रॉन्‍ड डायरेक्‍टर कुमार प्रियेश ने कहा- हम जीप के पारखियों के लिए भारतीय बाजार में नई जीप रैंगलर 2024 को लाए हैं। इसके 2024 अवतार में विश्‍वसनीय बिल्‍ड में कई बदलाव किए गए हैं और इसे लाइफस्‍टाइल सेगमेंट के लिए पहले से ज्‍यादा आकर्षक बनाया गया है।

ड्राइव एक्सपीरियंस

PunjabKesari

नई wrangler को हमने चलाया, यह एक बेस्ट आफरोडर होने के साथ-साथ अब एक बेस्ट लाइफ़स्टाइल व्हीकल भी बन गया है, फ़ीचर्स की तो भरमार इसमें है ही। नई 7 स्लॉट ग्रिल, वॉशर के साथ कैमरा, गोरिल्ला ग्लास विंडशील्ड के अंदर ही दिया हुआ एंटिना, 552 वाट प्रीमियम अल्पाइन ऑडियो सिस्टम सब ख़ास है। इसमें आपको नॉइस कैंसलेशन का ऑप्शन भी मिलता है, जो कि बाहर से आने वाली आवाज़ को केबिन तक पहुँचते पहुँचते कम कर देता। इस प्रीमियम ऑफरोडर को आप रोज़ाना इस्तेमाल में भी ला सकते हैं, क्योंकि अब यह पहले से ज़्यादा कम्फर्टेबल भी हो गई है। बाक़ी ऑफरोड परफॉरमेंस तो इसकी ख़ास है ही
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Recommended News

Related News