21.25 लाख रुपये में लॉन्च हुआ एमजी हेक्टर ब्लैकस्टॉर्म एडिशन, जानें क्या कुछ मिलेगा नया

punjabkesari.in Wednesday, Apr 10, 2024 - 02:00 PM (IST)

ऑटो डेस्क: एमजी मोटर इंडिया ने नया हेक्टर ब्लैकस्टॉर्म एडिशन लॉन्च कर दिया है। पेट्रोल-सीवीटी एडिशन 21.25 लाख रुपये और डीजल-एमटी 6-सीटर एडिशन के लिए 22.76 लाख में लाया गया है। हेक्टर एमजी लाइनअप में ग्लॉस्टर और एस्टोर के बाद ब्लैकस्टॉर्म संस्करण पाने वाला तीसरा मॉडल है। जानते हैं कि क्या कुछ नया दिया है इस मॉडल में-

PunjabKesari

एक्सटीरियर और इंटीरियर-

हेक्टर ब्लैकस्टॉर्म एडिशन को स्टारी-ब्लैक एक्सटीरियर कलर शेड में तैयार किया गया है। एक्सटीरियर में  ग्रिल, एमजी लोगो, बंपर पर लाइनिंग, दरवाजों के बेस पर क्लैडिंग, रियर में टेल लैंप को जोड़ने वाली ट्रिम और फॉक्स स्किड प्लेट्स दी हैं।  

PunjabKesari

इस बीच, 18 इंच के अलॉय और रूफ रेल्स को एक नया ग्लॉस ब्लैक फिनिश दिया है। इंटीरियर में सेंटर कंसोल, एसी वेंट, डोर ट्रिम्स और स्टीयरिंग व्हील पर गन मेटल एक्सेंट के साथ ऑल-ब्लैक ट्रीटमेंट दिया है। सीटों में ब्लैक लेदरेट अपहोल्स्ट्री के साथ फ्रंट हेडरेस्ट पर 'ब्लैकस्टॉर्म' लिखा है।

PunjabKesari

पावरट्रेन-

हेक्टर ब्लैकस्टॉर्म एडिशन को पेट्रोल-सीवीटी और डीजल-एमटी पावरट्रेन के साथ उपलब्ध करवाया है। 143PS 1.5-लीटर टर्बो-पेट्रोल और 170PS 2-लीटर डीजल इंजन दिया है। डीजल के साथ 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स उपलब्ध करवाया गया है, जबकि पेट्रोल में केवल सीवीटी ट्रांसमिशन मिलता है। टर्बो-पेट्रोल के लिए कोई मैनुअल ट्रांसमिशन का ऑप्शन नहीं दिया है।

PunjabKesari

राइवल्स-

हेक्टर के राइवल्स में हुंडई अल्कज़ार, टाटा हैरियर, महिंद्रा एक्सयूवी700 और जीप कम्पास शामिल हैं। अल्कज़ार के अलावा, अन्य सभी एसयूवी को अपना ब्लैक एडिशन वेरिएंट मिलता है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News