लॉन्च हुआ लिमिटेड-रन जीप कंपास नाइट ईगल एडिशन, 25.39 लाख रुपये है शुरूआती कीमत

punjabkesari.in Wednesday, Apr 10, 2024 - 05:02 PM (IST)

ऑटो डेस्क: जीप ने भारत में कम्पास नाइट ईगल एडिशन लॉन्च किया है। यह एक एसयूवी है, जिसे ऑल ब्लैक एडिशन में 25.39 लाख रुपये के शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है। जानते हैं कि क्या है इस एडिशन में नया-

PunjabKesari

एक्सटीरियर और इंटीरियर- 

यह एसयूवी के लॉन्गिट्यूड (O) वेरिएंट पर बेस्ड है। इसमें ब्लैक-आउट ग्रिल, ब्लैक रूफ रेल्स, ब्लैक 18-इंच अलॉय व्हील और नाइट ईगल बैजिंग दी है। नाइट ईगल एडिशन का इंटीरियर ऑल-ब्लैक थीम के साथ आता है। जीप विशेष एडिशन को फ्रंट और रियर डैशकैम, रियर एंटरटेनमेंट यूनिट, प्रीमियम कारपेट मैट, अंडरबॉडी लाइटिंग, एम्बिएंट लाइट्स और एक एयर प्यूरीफायर जैसी सुविधाओं के साथ मानक के रूप में पेश किया है। अन्य सुविधाओं में एक पैनोरमिक सनरूफ, कनेक्टेड टेक्नीक और एक वायरलेस चार्जर शामिल हैं। कम्पास नाइट ईगल 3 एक्सटीरियर कलर ऑप्शन - काले, सफेद और लाल में उपलब्ध है।

PunjabKesari

पावरट्रेन

कम्पास नाइट ईगल में 2.0-लीटर डीजल इंजन मिल सकता है। यह इंजन 170hp और 350Nm टॉर्क पैदा करता है, और इसे 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन या ऑप्शनल 9-स्पीड टॉर्क कनवर्टर ऑटोमैटिक के साथ रखा जा सकता है।

प्राइज़ और राइवल्स-

कंपास की कीमत वर्तमान में 20.49 लाख रुपये से शुरू होती है, और यह एमजी हेक्टर, टाटा हैरियर, महिंद्रा एक्सयूवी700 के साथ-साथ हुंडई टक्सन, वोक्सवैगन टिगुआन और सिट्रोएन सी5 एयरक्रॉस जैसी थोड़ी अधिक प्रीमियम एसयूवी को टक्कर देती है। दूसरी ओर, कम्पास नाइट ईगल, हैरियर डार्क एडिशन, नए लॉन्च किए गए हेक्टर ब्लैकस्टॉर्म और नेपोली ब्लैक पेंट स्कीम के साथ XUV700 के मुकाबले में है, जिसमें टॉप-एंड AX7 और AX7L वेरिएंट पर ऑल ब्लैक ट्रीटमेंट मिलता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News