रेलवे प्रशासन ने रांची से बंद पड़ी ट्रेनों को लेकर की बड़ी घोषणा

Wednesday, July 5, 2017 1:13 PM
रेलवे प्रशासन ने रांची से बंद पड़ी ट्रेनों को लेकर की बड़ी घोषणा

रांची: रेलवे प्रशासन ने रांची में चलने वाली ट्रेनों को लेकर महत्वपूर्ण घोषणा की है। उनका कहना है कि धनबाद-चंद्रपुरा लाइन से आवागमन जल्द शुरू हो सकता है।विभाग अधिकारी ने बताया है कि उन पर ट्रेेनों का परिचालन फिर से शुरू कराने को लेकर काफी दबाव है। मुख्यमंत्री रघुवर दास और रेल मंत्री सुरेश प्रभु द्वारा रेलवे प्रशासन को यात्रियों की समस्याओं से अवगत कराया गया है जिसके बाद से इस मामले में तेजी आ चुकी है।

रेलवे के उच्च स्तरीय दल को जांंच के लिए जल्द ही रांची  भेजा जाएगा। जिन ट्रेनों के लिए आवागमन का रास्ता खुलने वाला है उसमेें जयनगर एक्सप्रेस, रांची-भागलपुर, रांची-हावड़ा इंटरसिटी एक्सप्रेस, रांची-कामख्या एक्सप्रेस सहित अन्य महत्वपूर्ण ट्रेेेनें शामिल हैं।

जानकारी के अनुसार धनबाद-भुवनेश्वर गरीब रथ एक्सप्रेस को बोकारो से, धनबाद-रांची इंटरसिटी एक्सप्रेस को चंद्रपुरा अथवा बोकारो से चलाये जाने के अतिरिक्त अन्य ट्रेनों का संक्षिप्त परिचालन करने पर विचार किया जा रहा हैं।

बता दें कि 15 जून से धनबाद-चंद्रपुरा लाइन ट्रेनों का परिचालन बंद करने का ऐलान किया गया था। रेलवे लाइन के नीचे कोयले में आग पहुंचने के कारण यह फैसला लिया गया था। 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!