जानिए, क्या है कुत्ते की प्राइवेट पार्ट खाने की कहानी का सच

punjabkesari.in Thursday, Mar 22, 2018 - 04:21 PM (IST)

इंटरनैशनल डेस्कः सोशल मीडियां पर फैली हर खबर सच नही होती है। ये खबरें कही न कही फेक साबित हो जाती है। एेसा ही एक मामला सामने आया है जहां ये खबर फैलाई जा रही है कि एक कुत्ते ने 2 बच्चियां यौन शोषण का शिकार होने से बचाया है और उसने आरोपी का प्राइवेट पार्ट खा लिया है।
PunjabKesari
दरअसल बताया जा रही है कि सालिनी काउंटी में रह रहे 52 वर्षीय रैंडले जेम्स ने 2 छोटी लड़कियों से यौन शोषण करने की कोशिश की पर घर में रह रहे पिटबुल नसल के कुत्ते ने उसे दबोच लिया और उसका प्राइवेट पार्ट खा लिया। बच्चों के माता-पिता ने घर पहुंच कर आपातकालीन सेवाओं के लिए बुलाया। उनका कहना था कि कुत्ते ने आरोपी को इतनी बुरी तरह काटा कि वह हिलने में भी असर्मथ था। हमलावर इतने दर्द में था कि उसने भागने का प्रयास नहीं किया। आरोपी जेम्स को अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में काम करते लोगों ने बताया कि जब आरोपी को अस्पताल लाया गया तो उसकी हालतबहुत खराब थी। उसका बहुत खून बह चुका था। परिवार ने कहा कि वे कुत्ते के आभारी हैं। लड़कियों की मां ने कहा वह हमारा हीरो है।

इस कहानी के लिए कोई सच्चाई नहीं थी इसे नियॉन नेटल नाम के एक शख्स ने अपने मन से बनाया है जो एक नकली समाचार साइट को एेसी कहानियों लिख कर देता है। इस कहानी के साथ उसने दर्द से कहराते एक आदमी की फोटो शेयर की है जो झूठी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News