जेपी इंफ्रा के घर खरीदारों के लिए राहत की खबर, जल्दी मिलेगा घर

punjabkesari.in Wednesday, Jan 03, 2018 - 11:16 AM (IST)

नई दिल्लीः दिवालिया होने के कगार पर खड़े जेपी इंफ्रा के घर खरीदारों के लिए राहत की खबर आई है। इस मामले में नियुक्त आईआरपी की ओर से घर खरीदारों को जानकारी दी जा रही है कि जिनको अक्टूबर से दिसंबर 2017 तक ऑफर ऑफ पजेशन मिला है वो जल्द ही बाकी पेमेंट करके घर का रजिस्ट्रेशन करवाएं। जेपी अपनी वेबसाइट पर इसकी जानकारी दे रहा है। जेपी इंफ्रा के घर खरीदारों को जल्दी घर मिलने की उम्मीद दिख रही है।

एनसीएलटी की ओर से नियुक्त अंतरिम रिजॉल्यूशन प्रोफेशनल ने घर खरीदारों को भरोसा दिलाया है कि जेपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बावजूद जेपी को खरीदारों के घर का रजिस्ट्रेशन करना होगा। दरअसल, पिछले 3 महीनों में जेपी इंफ्रा के विशटाउन और अमन प्रोजेक्ट को मिलाकर करीब 3 हजार लोगों को ऑफर ऑफ पजेशन मिला है जिन्हें घर की रजिस्ट्री करवानी है। आई.आर.पी. के सख्त रवैये से जेपी के घर खरीदार रहत की सांस ले रहे हैं। जानकारी के अनुसार जेपी सिर्फ उन्हीं घर खरीदारों का रजिस्ट्रेशन करवा रहा था जो उसके खिलाफ दायर केस वापस ले रहे थे। लेकिन अब ऐसा नहीं होगा।

जानकारों की मानें तो घर खरीदारों का केस काफी मजबूत है और आईआरपी के दखल के बाद बाकी पेमेंट करने में डरने की जरूरत नहीं है। अगले दो महीनों में जेपी इंफ्रा के करीब दो हजार घर खरीदारों को पजेशन ऑफर मिलने की संभावना है । अब उम्मीद की जा रही है कि एनसीएलटी में अपना प्लान देने में आईआरपी दो महीने का एक्सटेंशन मांग सकता है ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों को घर का पजेशन दिया जा सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News