ट्रेन में रूसी युवतियों ने भारतीय युवकों के साथ की अश्ललीलता की हदें पार

punjabkesari.in Monday, Nov 23, 2015 - 11:15 AM (IST)

बरेली:  ट्रेन में एक कप्पल अश्लील हरकतें करते हुए पकड़े गए। बरेली जंक्शन से गुजरने वाली राजधानी सुपरफास्ट एक्सप्रेस में एक रूसी लड़की भारतीय युवकों के साथ अश्लील हरकतें कर रही थी। जब टीटीई ने अश्लील हरकत करने पर चेतावनी दी तो वह उससे भिड़ गई। टीटीई ने बेटिकट विदेशियों को बरेली जंक्शन पर उतार दिया। पुलिस ने इनसे जुर्माना वसूला।

डिब्रुगढ़ से नई दिल्ली जाने वाली 12435 राजधानी सुपरफास्ट एक्सप्रेस में वाराणसी जंक्शन से दो रूसी युवती तीन भारतीय साथियों के साथ शनिवार रात सवार हुई। सुबह ये युवकों के साथ अश्लील हरकत करने लगीं। विदेशी मेहमान होने के कारण पहले तो यात्रियों ने धैर्य रखा, लेकिन जब पानी सिर के ऊपर हो गया जब उन्होंने इसका विरोध करना शुरू किया। परिवार के साथ सफर कर रहे अंकुर गुप्ता ने टीटीई एचएस राणा से शिकायत कर नाराजगी जताई। दिल्ली रेल मंडल के टीटीई ने विदेशी युवतियों को सुधरने की हिदायत दी, लेकिन तो इनके साथ इनके भारतीय साथी उससे भिड़ गए।
 
टीटीई ने सभी के टिकट चेक किए तो इनके बेटिकट सफर करने का पता चला। उन्होंने कहा कि हमने वाराणसी से लखनऊ तक ड्यूटी करने वाले टीटीई को किराया राशि दे दी थी। टीटीई ने बरेली जंक्शन पर ठहरने के बाद चली राजधानी सुपरफास्ट एक्सप्रेस चेन पुलिंग कर रोक दी। दोनों विदेशी और तीन भारतीय युवक-युवतियों को कोच से उतारा। आरपीएफ थाने के पुलिसकर्मियों ने सभी को हिरासत में लेकर 31,700 रुपए का जुर्माना वसूल किया। इसके बाद ये लोग बस से दिल्ली रवाना हुए।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News