''गर्ल्स कॉलेज में घूसकर पागल प्रेमी ने छात्रा से की शर्मनाक हरकत''

punjabkesari.in Saturday, Sep 05, 2015 - 05:56 PM (IST)

बिजनौर: बिजनौर के एक कॉलेज में सरेआम पागल प्रेमी ने छात्रा से शर्मनाक हरकत की। थाना क्षेत्र के एक इंटर कॉलेज में प्रेम में पागल हुए पुरातन छात्र ने 10 वीं कक्षा की एक छात्रा की मांग में सिंदूर भर दिया और छात्रा को पत्नी बनाने की धमकी देकर कॉलेज से फरार हो गया। आरोपी ने छात्रा को मुंहबोली बहन बता उससे राखी बंधवाने के बहाने कॉलेज में प्रवेश किया था।

आारोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर छात्रा के परिजनों ने प्रधानाचार्य के साथ थाने में मामला दर्ज कराया है। गांव मुरलीवाला का एक छात्र पिछले साल संबंधित कालेज में 11 वीं कक्षा में पढ़ता था। फेल होने के बाद उसने कॉलेज छोड़ दिया। जब वह पढ़ता था तो छात्र का प्रेम प्रसंग पास के गांव की गैर बिरादरी की छात्रा से हो गया। 

आरोप है कि शुक्रवार को छात्र दोपहर के समय कालेज के चौकीदार को मुंह बोली बहन से राखी बंधवाने का हवाला देकर छात्रा की कक्षा में प्रवेश कर गया। जब छात्र कक्षा में गया तो क्लास चल रही थी। इस दौरान आरोपी छात्र ने पहले तो शिक्षक को बातों में लगा लिया।

उसके बाद आरोपी ने छात्रा की मांग में सिंदूर भर दिया। भरी क्लास में ऐसा होता देख सभी छात्रों ने शोर मचा दिया। आरोपी साथ में राखी भी लाया था ताकि कोई उस पर संदेह न करे। उधर, एसओ सत्पाल सिंह ने जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News