'पागल वागल है क्या?':  टीम के साथी पर भड़के कुलदीप यादव, ऋषभ पंत ने किया मामला शांत

punjabkesari.in Thursday, Apr 18, 2024 - 01:26 PM (IST)

नई दिल्ली: बुधवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) ने घरेलू टीम गुजरात टाइटंस (जीटी) को हराया, उन्होंने जीटी को उनके सबसे कम स्कोर 89 रनों पर रोक दिया और आसानी से केवल 8.5 ओवर में लक्ष्य का पीछा कर लिया।  हालांकि, पहली पारी के दौरान तनाव का एक क्षण था जब डीसी ने गेंदबाजी की क्योंकि कुलदीप यादव अपने साथी मुकेश कुमार से खुश नहीं थे जिन्होंने नॉन-स्ट्राइकर छोर पर गलत थ्रो किया था।

यह घटना पारी के आठवें ओवर में हुई जब कुलदीप ने राहुल तेवतिया को गेंद फेंकी जो क्रीज पर टिके हुए थे और नॉन-स्ट्राइकर छोर से अभिनव मनोहर सिंगल चुराने की उम्मीद में आगे बढ़े। तेवतिया को इसमें कोई दिलचस्पी नहीं थी क्योंकि उन्होंने उसे वापस भेज दिया और इससे मुकेश कुमार के लिए रन-आउट का मौका बन गया, जिन्होंने गेंद को फील्ड किया था, लेकिन कुलदीप के छोर की ओर उनके गलत थ्रो ने स्पिनर को उन पर गुस्सा दिला दिया।

कुलदीप चिल्लाया, “पागल वागल है क्या?'' जो स्टंप माइक पर कैद हो गया। जल्द ही डीसी कप्तान ऋषभ पंत 29 वर्षीय खिलाड़ी के पास पहुंचे और कहा, “गुस्सा नहीं, गुस्सा नहीं” क्योंकि कुलदीप जल्दी ही घटना को भूल गए और मुस्कुराने लगे।

डीसी ने छह विकेट से जीत दर्ज की
कैपिटल्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) के खिलाफ अपने पिछले मैच से जीत की गति को जारी रखते हुए सीजन की अपनी तीसरी जीत हासिल की। कम स्कोर वाले इस मैच में डीसी ने मेजबान टीम को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया, जो 17.3 ओवर में महज 89 रन पर ढेर हो गई। राशिद खान के 31 रन के अलावा, कोई भी 15 रन के आंकड़े को पार नहीं कर सका, क्योंकि मुकेश ने तीन विकेट लिए, उसके बाद इशांत शर्मा और ट्रिस्टन स्टब्स ने दो-दो विकेट लिए और खलील अहमद और अक्षर पटेल ने एक-एक विकेट लिया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरे ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज जेक फ्रेजर-मैकगर्क ने 10 गेंदों में 20 रन बनाकर डीसी को शानदार शुरुआत दी और आने वाले बल्लेबाजों ने मददगार भूमिका निभाते हुए डीसी को छह विकेट से आसान जीत दिलाई। उन्होंने डील पक्की करने में सिर्फ 8.5 ओवर लिए और अंक तालिका में छठे स्थान पर पहुंच गए, जबकि जीटी समान आंकड़ों के साथ सातवें स्थान पर है, यानी सात मैचों में से तीन जीत।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News