Watch Video: रेप के बाद युवती की हत्या, हत्यारे आरोपी को आक्रोशित भीड़ ने थाने से निकालकर मार डाला

punjabkesari.in Wednesday, Jul 29, 2015 - 09:05 PM (IST)

मथुरा: यूपी के मथुरा में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। गैंगरेप के बाद नाबालिग लड़की की हत्या से नाराज लोगों ने खुलेआम कानून की घज्जियां उड़ाते हुए दो आरोपियों को पुलिस चौकी से छुड़ा कर खुद ही सजा दे डाली। मथुरा के थाना फरह इलाके में गैंगरेप के बाद हत्या की सूचना मिलते ही आक्रोशित लोगों की भीड़ ने पुलिस की मौजूदगी में चौकी से दो आरोपियों को छुड़ा कर एक आरोपी ललुआ की हत्या कर दी जबकि दूसरे आरोपी सोनू को मरणासन्न स्थिति में छोड दिया। यह आरोप इलाके के विधायक और आक्रोशित लोगों की भीड़ ने ने लगाया है।
 
बल्देव विधानसभा क्षेत्र के विधायक पूरन प्रकाश का आरोप है कि मथुरा में कानून नाम की कोई चीज नहीं रह गई है। एक किशोरी की हत्या के बाद पुलिस दो आरोपियों को पकड़ कर पुलिस चौकी ले आई और करीब 250 लोगों की भीड़ उन्हें चौकी से छुड़ा कर ले गई, जिनमें से एक की हत्या कर दी गई और दूसरे को मरणासन्न स्थिति में छोड़ दिया। उन्होंने इस पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कराए जाने की मांग की है।

आरोपी को मारकर जंगल में फेंकी लाश-
पुलिस के मुताबिक, भीड़ ने न केवल उस आरोपी को पुलिस से छुड़ाया बल्कि उसकी पीट-पीट कर हत्या भी कर दी और लाश को गांव से 3 किलोमीटर दूर जंगल में फेंक दिया। इतना ही नहीं भीड़ ने आरोपी युवक का साथ देने वाले उस युवक को भी मारपीट कर फेंक दिया जिसने उस मासूम की हत्या करने में आरोपी का साथ दिया था। घटना के बाद इलाके में भड़के तनाव को देखते हुए आईजी आगरा जोन डीसी मिश्रा भी फरह पहुंच गए और इस मामले में लापरवाही बरतने वाले फरह थाना प्रभारी तेजवीर सिंह और परखम चौकी प्रभारी नेपाल सिंह को बर्खास्त कर दिया है। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News