रिश्तों का कत्ल: भाई ने भाई को, मामा ने भांजे को उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Monday, Jul 27, 2015 - 07:27 PM (IST)

बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में आज जायदाद की खातिर एक व्यक्ति ने अपने साथियों की मदद से अपने सगे छोटे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस अधीक्षक (देहात) बालेन्दु भूषण सिंह ने यहां बताया कि नंदवारी गांव निवासी रमेश सिंह (55) सुबह अपने घर के बाहर मवेशियों को चारा दे रहा था, तभी उसका भाई राजेन्द्र अपने बेटे शैलेन्द्र समेत आठ लोग हथियार लेकर पहुंच गये और उस पर गोलियां चलायीं।

उन्होंने बताया कि रमेश ने भागने की कोशिश की लेकिन हमलावरों ने उसे दौड़ाकर उस पर ताबड़तोड़ गोलियां चलायीं जिससे उसकी मौत हो गयी। सिंह ने बताया कि रमेश का अपने भाई राजेन्द्र से जमीन को लेकर झगड़ा था।  दूसरी आेर, रमेश के परिजन का आरोप है कि उसने पुलिस को कई बार अपनी जान पर खतरा होने की सूचना देते हुए सुरक्षा की गुहार लगायी थी, लेकिन पुलिस आरोपियों की तरफदारी करती रही, जिससे उनके हौसले बढ़ गये और उन्होंने आखिरकार रमेश की जान ले ली। बहरहाल, पुलिस ने राजेन्द्र समेत छह आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उनमें से दो को हिरासत में ले लिया है। 

मामा ने की भांजे की गोली मारकर हत्या-
बुलदंशहर नगर कोतवाली क्षेत्र में एक व्यक्ति ने मकान विवाद के चलते अपने भांजे की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि कल रात कोतवाली इलाके में प्रीतिविहार कालोनी निवासी प्रदीप (35) का अपने मामा सत्यपाल निवासी मोहल्ला सूर्यनगर के साथ एक मकान का विवाद चल रहा था। प्रदीप कल रात सत्यपाल के घर गया था जहां सत्यपाल ने अपने चार साथियों के साथ मिलकर प्रदीप की गोली मारकर हत्या कर दी। इस सिलसिले में सत्यपाल समेत चार लोगों को नामजद किया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News