एलएंडटी हाइड्रोकार्बन इंजीनियरिंग को गेल इंडिया और एयर प्रोडक्ट्स मिडिल ईस्ट से ऑर्डर मिले

09/21/2021 12:36:06 PM

नयी दिल्ली, 21 सितंबर (भाषा) लार्सन एंड टुब्रो (एलएंडटी) ने मंगलवार को कहा कि उसकी पूर्ण स्वामित्व वाली इकाई को निर्माण सेवा वर्ग में दो ऑर्डर मिले हैं। उसे ये ऑर्डर गेल इंडिया और एयर प्रोडक्ट्स मिडिल ईस्ट इंडस्ट्रियल गैसेज एलएलसी से मिले हैं।

कंपनी ने अनुबंधों का मूल्य नहीं बताया, लेकिन कहा कि ऑर्डर ''महत्वपूर्ण'' श्रेणी के अंतर्गत आते हैं, जो अनुबंधों के वर्गीकरण के अनुसार 1,000 करोड़ रुपये से 2,500 करोड़ रुपये के बीच है।

कंपनी ने एक नियामकीय सूचना में कहा, "एलएंडटी हाइड्रोकार्बन इंजीनियरिंग लिमिटेड (एलटीएचई) को निर्माण सेवा वर्ग में दो ऑर्डर मिले हैं जिनमें एक गेल इंडिया से और दूसरा एयर प्रोडक्ट्स मिडिल ईस्ट इंडस्ट्रियल गैसेस एलएलसी से है।"
एलएंडटी हाइड्रोकार्बन इंजीनियरिंग लिमिटेड लार्सन एंड टुब्रो की पूर्ण स्वामित्व वाली अनुषंगी है।

नियामकीय सूचना के अनुसार पहला ऑर्डर गेल इंडिया की मुंबई-नागपुर पाइपलाइन के लिए है, जिसके तहत कंपनी पार्ट ए के स्टील गैस पाइपलाइन-सेक्शन 1 और टर्मिनलों के निर्माण के साथ-साथ संबंधित सुविधाओं के निर्माण की जिम्मेदारी संभालेगी।

एलटीएचई को दूसरा ऑर्डर एयर प्रोडक्ट्स मिडिल ईस्ट इंडस्ट्रियल गैसेस एलएलसी से सऊदी अरब के जुबैल में स्थित उसके औद्योगिक गैस हब (आईजीएच) नेटवर्क परियोजना के लिए मिला है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News