डेटॉल के पहचान चिन्ह्र के स्थान पर नजर आयेंगे कोविड रक्षक

punjabkesari.in Monday, Jun 07, 2021 - 11:22 PM (IST)

नयी दिल्ली, सात जून (भाषा) किटाणू और विषाणुओं से सुरक्षा देने के क्षेत्र में प्रमुख ब्रांड डेटॉल ने सोमवार को अपनी तरह का एक अनूठा अभियान शुरू किया जिसे ‘डेटाल सेल्यूट’ नाम दिया गया है। इसके तहत कंपनी ने पहली बार अपने प्रतीक चिन्ह्र के स्थान पर कोविड रक्षक की तस्वीर लगाई है।
डेटॉल ने केवल इतना ही नहीं उस रक्षक की प्रेरक कहानी भी बताई है। कंपनी ने देशभर में ऐसी 100 कहानियों को तैयार किया है और निस्वार्थ रूप से लोगों की मदद करने वाले इन रक्षकों को सम्मान देते हुये उन्हें अपने हाथ धोने वाले ‘लिक्विड हैंडवाश पैक’ पर प्रदर्शित किया है।
कंपनी ने इसके साथ ही एक वेबसाइट ‘डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट डेटोल सैल्यूट्स डॉट कॉम’ भी जारी की हे। इसे पूरे देश के लोगों के लिये तैयार किया गया है जहां वे अपने कहानियों को साझा कर सकते हैं और वर्चुअल पैक बनाकर इसे पने सोशल मीडिया चैनलों पर साझा कर अपने बीच के कोविड रक्षकों को पहचान दिला सकते हैं।
रेकिट, हेल्थ एण्ड न्यूट्रिशन के दक्षिण एशिया क्षेत्रीय मार्केटिंग डायरेक्टर दिलेन गांधी ने कहा, ‘‘एक रक्षक के तौर पर डेटॉल की विरासत को साथ लेते हुये ‘डेटॉल सैल्यूट्स’ विभिन्न कोरोना रक्षकों को श्रद्धाजंलि देने का हमारी तरीका है।’’


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News

Related News