टेक स्टार्टअप डिजिबॉक्स की तीन साल में 5,000 इंजीनियरों की भर्ती की योजना

punjabkesari.in Friday, Dec 25, 2020 - 06:26 PM (IST)

नयी दिल्ली, 25 दिसंबर (भाषा) ऑनलाइन फाइल स्टोरेज और शेयरिंग सेवा मुहैया कराने वाले स्टार्टअप डिजिबॉक्स ने कहा है कि वह अगले तीन वर्षों में 5,000 इंजीनियरों की भर्ती करने की योजना बना रही है। इसके साथ ही कंपनी ने अगले तीन वर्षों में एक करोड़ उपयोगकर्ता बनाने का लक्ष्य तय किया है।

डिजिबॉक्स द्वारा की एक विज्ञप्ति में सीईओ अर्नब मित्रा के हवाले से कहा गया है कि ‘‘हम अगले तीन वर्षों में 5,000 इंजीनियरों को नियुक्त करने की योजना बना रहे हैं।’’
डिजिबॉक्स ने मुफ्त ऑनलाइन स्टोरेज के रूप में 20 जीबी तक डेटा देने की पेशकश की है, जिसमें कोई उपयोगकर्ता दो जीबी तक आकार की फाइल को स्टोर कर सकता है या किसी के साथ साझा कर सकता है। कंपनी की भुगतान आधारित सेवाएं 30 रुपये से शुरू होती हैं।
हाल में नीति आयोग के सीईओ अमिताभ कांत ने एक वर्चुअल कार्यक्रम में डिजिबॉक्स सेवा की शुरुआत की थी, और खुद को कंपनी की सेवा के पहले उपयोगकर्ता के रूप में पंजीकृत किया था। डिजी बाक्‍स में पहला खाता सीईओ अमिताभ कांत ने बनाया।

डिजी बाक्‍स के चेयरमैन विवेक सुचांती ने कहा है, ‘ हम सरकार के मेक इन इंडिया, वोकल फॉर लोकल और आत्‍मनिर्भर अभियान को आगे बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध है। डीजी बाक्‍स के का दवा है कि यह एक स्‍मार्ट और पूरी तरह से भारतीय डिजिटल फाइल स्‍टोरेज प्‍लेटफार्म है जो बहुत तेज होने के साथ सुरक्षित व सरल है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

PTI News Agency

Recommended News

Related News