गोज़ीरो मोबिलिटी ने पेश की ई-बाइक की नयी श्रृंखला

punjabkesari.in Saturday, Nov 07, 2020 - 05:12 PM (IST)

नयी दिल्ली, सात नवंबर (भाषा) ब्रिटेन की इलेक्ट्रिक बाइक कंपनी गोज़ीरो मोबिलिटी ने भारतीय बाजार में अपनी वाहन श्रृंखला पेश की। कंपनी ने एक बयान में कहा कि इन ई-वाहनों की डिजाइनिंग ब्रिटेन में जबकि विनिर्माण भारत में किया गया है।

स्केलिंग और स्केलिंग प्रो की ऑनलाइन बुकिंग आठ नवंबर से शुरू होगी। साथ ही यह दोनों संस्करण ऑफलाइन बाजार में भी उपलब्ध होंगे। अमेजन पर ऑर्डर की बुकिंग 12 नवंबर से की जा सकेगी। जबकि स्केलिंग लाइट को कंपनी की वेबसाइट याइ ई-वाणिज्य मंच पर खरीदा जा सकेगा। इस श्रृंखला के उत्पादों की आपूर्ति 25 नवंबर से शुरू होगी।

इस बारे में गोज़ीरो के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अंकित कुमार ने कहा, ‘‘महामारी ने लोगों को जागरूक किया है और लोगों को स्वास्थ्य को गंभीरता से लेने की आवश्यकता को लिए प्रेरित किया है। हमने वैश्विक स्तर पर ई-बाइक की बिक्री में अचानक वृद्धि देखी है। गोज़ीरो का मुख्य उद्देश्य लगातार असाधारण उत्पादों को विकसित करना और लोगों के लिए एक जीवंत जीवन शैली अपनाने में सहायक बनना है।’’
इसी के साथ कंपनी ने एक्टिव वियर श्रेणी में ‘मेक फिट’ श्रृंखला भी पेश की है। इस श्रृंखला के कपड़ों की ऑनलाइन खरीद 10 नवंबर से की जा सकेगी। जबकि इसकी डिलिवरी 20 नवंबर से शुरू होगी।कंपनी ने तीन मॉडल स्केलिंग, स्केलिंग लाइट और स्केलिंग प्रो पेश किए हैं। इनकी कीमत क्रमश: 19,999 रुपये, 24,999 रुपये और 34,999 रुपये है।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

PTI News Agency

Recommended News

Related News