लिव इन रिलेशनशिप में रहता था, गर्लफ्रैंड करवाती थी यह गंदा काम

punjabkesari.in Saturday, Oct 10, 2015 - 12:24 PM (IST)

सीकर: कोतवाली पुलिस ने शहर में चोरी की 44 से ज्यादा वारदातें करने वाले गिरोह का आखिरकार पर्दाफाश कर ही दिया। पुलिस ने दो चोरों को गिरफ्तार किया है जिन्होंने सीकर सहित 5 जिलों में 50 लाख से ज्यादा का माल चोरी किया। इनकी गैंग में दोस्त व खुद की गर्लफ्रेंड भी शामिल हैं, जो कई जगह इन्हें चोरी करने के ठिकाने बताती थी।

पुलिस ने चोर गिरोह के सरगना नबीपुरा निवासी विजयपाल पुत्र प्यारेलाल व सिंगोदड़ी लक्ष्मणगढ़ के संजय पुत्र चतराराम को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने सीकर, बाड़मेर, चूरू, झुंझुनूं व जयपुर जिलों में चोरी की 40 वारदात कबूल की है। गिरोह का सरगना विजयपाल दो साल पहले विदेश से आया था। इसी साल होली के बाद से इन्होंने चोरी करना शुरू किया है और लगातार वारदातें कर रहे थे। 

आरोपी विजयपाल ने 2011 में अपने चाचा के घर चोरी की थी। वहां से लाखों रुपए का माल पार किया था। उस वक्त किसी ने उस पर शक नहीं किया और 2012 में वह विदेश चला गया। वहां जाने के बाद उसकी करतूत पता चली लेकिन घर का मामला होने के कारण दबा दिया गया। 2013 में वह वापस आ गया और यहां ट्रक चलाने लगा। इस दौरान उसने जयपुर के ट्रांसपोर्ट नगर इलाके से ट्रक चोरी कर लिया। इस साल होली के बाद से उसने चोरी का गिरोह बनाया और लगातार वारदातें करता रहा।

आरोपी विजयपाल ने कुछ समय पहले जयपुर में एक दलाल के जरिए पैसे देकर लड़की से संपर्क हुआ था। फिर उसी के साथ वहां पर मकान लेकर लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगा। कुछ दिन पहले उसने सीकर में मकान किराए पर ले लिया था। वह चोरी का माल ज्यादातर अपने मकान पर ही लेकर जाता था जिसका उसकी प्रेमिका को भी पता था। गिरोह में दो लड़कियां भी शामिल हैं। फिलहाल पुलिस ने दो चोरों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक युवक फरार है उसकी तलाश जारी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News