क्लासरूम में छात्रा से हुई ऐसी खौफनाक हरकत कि...वह समझ भी न पाई

punjabkesari.in Wednesday, Sep 09, 2015 - 04:02 PM (IST)

जयपुर: क्लासरूम में बैठी एक छात्रा पर उसके जूनियर छात्र ने चाकू से हमला कर उसे लहुलुहान कर दिया।  विवेकानंद इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी में पढऩे वाली इस छात्रा पर हमला करने के बाद छात्र ने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगाने की कोशिश की। तब तक छात्रा के चिल्लाने की आवाज सुनकर नजदीक के क्लासरूम में मौजूद छात्र दौड़कर वहां पहुंचे। उन्होंने लहूलुहान हालत में घायल छात्रा को संभाला और फिर आरोपी छात्र को धर दबोचा। प्रताप नगर थाना पुलिस ने आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया है। 

थाना प्रभारी सूर्यवीर सिंह राठौड ने बताया कि गिरफ्तार सिकंदर खान (22) डीडवाना, नागौर का रहने वाला है। वह वीआईटी कॉलेज में मेकैनिकल सेकंड ईयर का छात्र है और जगतपुरा के एक पीजी हॉस्टल में रहता है। वहीं, हमले में घायल जीनत टोंक जिले की रहने वाली है। वह इसी कॉलेज में बीटेक फोर्थ ईयर की छात्रा है।

मंगलवार दोपहर करीब 12:30 बजे कॉलेज में एक टीचर की बर्थडे पार्टी थी। दोपहर को कॉलेज परिसर के एक क्लासरूम में पार्टी चल रही थी। जिसमें काफी स्टूडेंट मौजूद थे। वहां मौजूद छात्रा को सिकंदर नजदीक के एक क्लासरूम में बातचीत करने के बहाने ले गया। वहां दो छात्र लंच कर रहे थे। जिन्हें सिकंदर ने छात्रा से जरूरी बात कहने के बहाने बाहर भेज दिया।

इसके बाद उसने दरवाजा बंद कर लिया। सिकंदर ने छात्रा से उससे शादी करने का दबाव डाला और बातचीत बंद करने का कारण पूछा। छात्रा क्लास से बाहर जाने लगी तब सिकंदर ने कहा कि मैं तुम्हारे लिए कुछ लाया हूं। उसने बैग में छिपा रखा चाकू निकाला और छात्रा के पेट व गर्दन पर जानलेवा हमला कर दिया। 

छात्रा की चीख सुनकर नजदीक ही वॉशरूम और बाथरूम में मौजूद छात्र दौड़कर वहां पहुंचे। उन्होंने छात्रा को संभालकर अस्पताल पहुंचाया। पुलिस के मुताबिक. साजिश के तहत सिकंदर बैग में दो चाकू, माचिस की डिब्बी तथा एसिड और पेट्रोल की दो बोतलें छिपाकर लाया था। जांच में सामने आया कि सिकंदर से छात्रा की पहचान थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News