राजस्थान : इंस्पेक्टर पिता CM की सुरक्षा में तैनात, बेटे ने बैट से पीट-पीटकर ली युवक की जान

punjabkesari.in Thursday, Apr 04, 2024 - 06:27 AM (IST)

जयपुरः जयपुर में तीखी बहस के बाद एक युवक ने व्यक्ति पर घर के बाहर बैट से हमला कर कथित तौर पर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी। आरोपी के पिता एक पुलिस निरीक्षक हैं और वह घटना के समय मौके पर मौजूद थे। पुलिस के अनुसार घटना मंगलवार रात की है। 

घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें आरोपी क्षितिज शर्मा पीड़ित व्यक्ति को बैट से बार-बार मारता हुआ नजर आ रहा है। पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) अमित बुडानिया ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि घटना आरोपी के आवास के सामने घटित हुई। 

आरोपी को पकड़ लिया गया है और आगे की जांच जारी है। आरोपी क्षितिज शर्मा (23) जयपुर की रजनी विहार कॉलोनी में रहने वाले पुलिस निरीक्षक प्रशांत शर्मा का बेटा है। पुलिस के मुताबिक, क्षितिज की घर के सामने घूम रहे पीड़ित मोहन लाल सिंधी (35) से किसी बात पर बहस हो गई। बहस के दौरान क्षितिज ने मोहन पर कथित तौर पर बैट से हमला कर दिया, जिससे उनकी मौत हो गई। 

सीसीटीवी फुटेज की एक क्लिप से यह भी पता चला कि क्षितिज ने बहस के बाद घर के अंदर स्कूटर खड़ा किया और एक बैट अपने साथ लेकर लाया और मोहन पर बार-बार हमला किया। इसी बीच, क्षितिज के पिता प्रशांत भी उनकी लड़ाई की आवाज सुनकर घर से बाहर आए और उन्होंने मोहन को सड़क पर बेहोश पड़ा पाया। बुडानिया ने बताया कि पिता-पुत्र मोहन को तुरंत अपनी कार से पास के अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि आरोपी क्षितिज के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News