चलती बस में फिर महिला से छेड़छाड़

punjabkesari.in Monday, May 04, 2015 - 05:20 AM (IST)

खन्ना/दोराहा (सुनील/सूद, विनायक): आर्बिट बस कांड की गूंज अभी धीमी भी नहीं हुई थी कि खन्ना शहर में आज एक चलती बस में महिला से फिर छेड़छाड़ की घटना घटी। जहां महिला ने बहादुरी से कथित आरोपी के साथ दो-दो हाथ करते हुए उसे काफी देर तक काबू किए रखा, वहीं दूसरी ओर बस के कंडक्टर व ड्राइवर ने कथित आरोपी को पुलिस के पास ले जाने की जगह बस को धीमे करते हुए भगाने में उसकी सहायता की, जिसके चलते कथित आरोपी जिसकी पहचान नहीं हो पाई है, भागने में कामयाब हो गया।

महिला ने चलती बस में से ही अपने मोबाइल से पुलिस कंट्रोल रूम को घटना की जानकारी देते हुए किस ओर बस जा रही है, के बारे में निरंतर सम्पर्क बनाए रखा, जिसके चलते पुलिस ने खन्ना के निकटवर्ती गांव बीजा से बस को काबू करते बस चालक जगमिन्द्र सिंह पुत्र बंत सिंह निवासी कोट सेखो व कंडक्टर कुलविन्द्र सिंह पुत्र प्रेम पनाग निवासी सलाना दारा सिंह वाला को पूछताछ के लिए राऊंड अप कर लिया है। 

पुलिस ने शिकायतकत्र्ता चरणजीत कौर (40) पत्नी जसप्रीत सिंह निवासी दादू पती भावा डेहलों की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए आई.पी.सी. की धरी 354, 323, 506, 120बी, 294 के अधीन मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार चरणजीत कौर जब बस द्वारा सरङ्क्षहद से अपने गांव जा रही थी तो तभी मंडी गोबिन्दगढ़ में उसके साथ बैठा एक बुजुर्ग उतर गया। इस दौरान कथित आरोपी जिसने सफेद कुर्ता-पजामा पहन रखा था, ने चरणजीत कौर के साथ छेडख़ानी शुरू कर दी। विरोध जताने पर भी जब वह नहीं हटा तो उसने बहादुरी दिखाते हुए कथित आरोपी को उसके गिरेबान से पकड़ते हुए शोर मचाते हुए सहायता मांगी। इस दौरान उसने बस चालक व कंडक्टर को बस थाने ले जाने को कहा लेकिन इन दोनों ने बस थाने ले जाने की बजाय बस को थाना सदर के पास रोकते हुए कथित आरोपी को भगा दिया। 

पुलिस जिला खन्ना के एस.एस.पी. गुरप्रीत सिंह गिल के निर्देश पर डी.एस.पी. हरजिन्द्र सिंह गिल, डी.एस.पी. पायल, एस.एच.ओ. सदर अमरदीप सिंह, एस.एच.ओ. सिटी अजीत पाल सिंह ने बस का पीछा करते हुए बस को बीजा के पास पकड़ा। इस संबंध में पत्रकारों को डी.एस.पी. हरजिन्द्र सिंह गिल ने बताया कि कथित आरोपी का आज स्कैच जारी किया जा रहा है। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि जल्द ही मुख्य कथित आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News