घर में अकेले होने का फायदा उठा दोस्त की बेटी से किया गैंगरेप

punjabkesari.in Saturday, Apr 25, 2015 - 04:27 AM (IST)

लुधियाना (ऋषि): चौकी जगतपुरी के इलाके जैन कालोनी में अपने दोस्त के घर में घुसे 2 दोस्तों ने उसकी 15 वर्षीया बेटी से अकेले होने का फायदा उठा गैंगरेप कर डाला। जिस समय दोस्तों ने वारदात को अंजाम दिया उस समय नाबालिगा के माता-पिता माथा टेकने हिमाचल में धार्मिक स्थल पर गए हुए थे। शाम को घर आने पर घबराई बेटी ने अपनी माता को इस बारे बताया जिसके बाद उन्होंने पुलिस कमिश्नर को शिकायत दी। 
 
चौकी प्रभारी सुखविंद्र सिंह ने बताया कि आरोपियों की पहचान नंद लाल (45) निवासी ज्वाला सिंह चौक व कृष्ण प्रसाद (32) निवासी जस्सियां रोड के रूप में हुई है। नंद लाल लक्कड़ व कृष्ण प्रसाद पेंट का ठेकेदार है। नंद के 6 व कृष्ण के 3 बच्चे हैं। 
 
पुलिस को दिए बयान में नाबालिगा ने बताया कि वह 10वीं कक्षा की छात्रा है। गत 21 अप्रैल को उक्त दोनों आरोपी सुबह करीब 10 बजे उनके  घर आए व पिता के जान-पहचान वाले होने के चलते उसने दोनों को घर के अंदर बुला लिया। उसने माता-पिता के धार्मिक स्थल पर गए होने के बारे में बताया। इसके बाद दोनों आरोपियों ने उससे दुष्कर्म किया और परिजनों को बताने पर जान से मारने की धमकियां दीं। दूसरी तरफ इलाके के सरपंच दविंद्र सिंह (गांव जस्सियां) ने पुलिस प्रशासन से आरोपियों को जल्द काबू करने की मांग की। 
 
एक आरोपी रह चुका है किराएदार 
चौकी प्रभारी सुखविंद्र सिंह ने बताया कि गैंगरेप करने वाला एक आरोपी कृष्ण प्रसाद अपने दोस्त के घर करीब 5 महीने पहले किराए पर रह चुका है। उक्त आरोपी व नाबालिगा का पिता दोनों पेंट का काम करते हैं जिस कारण दोनों की आपस में गहरी दोस्ती थी।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News