Volkswagen ने भारत में की समर कार केयर कैंप की घोषणा, ग्राहकों को होगा ये फायदा

punjabkesari.in Tuesday, May 07, 2024 - 05:09 PM (IST)

ऑटो डेस्क. Volkswagen ने भारत में समर कार केयर कैंप का ऐलान किया है, जो इस महीने कंपनी के 142 सर्विस सेंटर पर आयोजित किया जाएगा। कैंप के तहत ग्राहक प्रशिक्षित पेशेवरों द्वारा किए गए कॉम्प्लिमेंटरी 40-पॉइंट वाहन चेकिंग का लाभ उठा सकते हैं। गर्मी के मौसम में ड्राइविंग के दौरान गाड़ियों में आने वाली समस्याओं का पता लगाया जा सकेगा। कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर नई क्विक सीजनल कार केयर गाइडलाइन भी जारी की है।

PunjabKesari


Volkswagen दे रही ये भी फायदा 

कंपनी वैल्यू ऐडड सर्विसेज के तौर पर समर कार केयर कैंप में आकर्षक फायदे भी दे रही है, जिससे स्वामित्व अधिक किफायती और सुविधाजनक हो गया है। कंपनी ने विस्तारित वारंटी पैकेज की कीमतों में भी बदलाव किया है, जाे 1 मई से लागू हैं। इसके अलावा कई आकर्षक सर्विस और कार देखभाल पैकेजों के साथ सर्विस कैम, Volkswagen असिस्टेंस के माध्यम से डोरस्टेप सर्विस और मोबाइल सर्विस यूनिट जैसी सुविधाओं की पेशकश करती है।

PunjabKesari
Volkswagen पैसेंजर कार इंडिया के ब्रांड डायरेक्टर आशीष गुप्ता ने इस मौके पर कहा कि गर्मियों के मौसम में कार चलाना ग्राहकों के लिए चुनौतीपूर्ण हो जाता है। समर कार केयर कैंपेन के तहत हम हमारे ग्राहकों को कॉम्प्लिमेंट्री हेल्थ चेकअप की सुविधा दे रहे हैं। इसके अलावा हैसल फ्री ड्राइविंग और ओनरशिप एक्सपीरियंस देने की भी सुविधा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Recommended News

Related News