अपने जन्मदिन पर बेवफा बॉयफ्रेंड को ऐसे किया हैरान, 60 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

punjabkesari.in Saturday, Jan 19, 2019 - 06:03 PM (IST)

वॉशिंगटनः अमेरिका में एक लड़की अपने जन्मदिन पर बेवफा बॉयफ्रेंड को ऐसा तोहफा दिया कि लोग हैरान रह गए । अमेरिका के टेक्सास में रहने वाली टिआना परेरा (21)  ने अपने बॉयफ्रेंड सेंटोस को अपने जन्मदिन की पार्टी में बुलाया और उसकी बेवफाई के लिए सबके सामने ऐसा सबक सिखाया जिसे वह जिंदगी भर नहीं भूल पाएगा। लड़की का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग लड़की की खूब वाहवाही कर रहे हैं।  वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि पार्टी में टिआना अचानक से उठती है और भाषण शुरू कर देती है। उसने सबसे पहले मेहमानों को शुक्रिया बोला और उनका अभिवादन किया।
PunjabKesari
इसके बाद वह अचानक से ही अपने बॉयफ्रेंड की ओर पलटी और उसकी बेवफाई के कच्चे-चिठ्ठे खोलने लगी। वीडियो में दिख रहा है कि सेंटोस इससे एकदम चौंक गया क्योंकि वह नहीं जानता था कि टिआना उसका राज जान चुकी है। टिआना ने बताया, ‘किस तरह सेंटोस और भी लड़कियों के साथ फ्लर्ट करता है।’ उसने बताया कि जो वीडियो और मैसेज वह टिआना को भेजता है वह दूसरी लड़की के भी पास हैं, जिसे वह जान चुकी है। सेंटोस की पूरी बेइज्जती का वीडियो भी बनाया गया और सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया। 2 मिनट 20 सेकेंड के वीडियो को टियाना ने 13 दिसंबर को ट्विटर पर पोस्ट किया था।

 

 

वीडियो में टियाना सेंटोस की ओर देखती हैं और कहती हैं, 'मैं यह अहसास कराने के लिए सेंटोस की आभारी हूं कि मैं इससे कहीं बेहतर की हकदार हूं। यहां पर सभी लोग जानते हैं कि सेंटोस किसी दूसरी लड़की के साथ फ्लर्ट कर रहे थे।' टियाना यहीं नहीं रुकीं उन्होंने आगे कहा, 'हम सबके पास इस बात का सबूत है कि संतोष लड़की को वीडियो भेज रहे थे।' टियाना सेंटोस को गेट आउट बोलती है और वह पार्टी से चला जाता है। तेजी से वायरल हो रहे वीडियो को अब तक 60 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। साथ ही 58,469 बार रिट्वीट और 236,601 बार लाइक किया जा चुका है।







 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News