पिता ने 10 साल की बेटी को दी सजा, ठिठुरती ठंड में में 8 km चलाया पैदल

punjabkesari.in Monday, Dec 10, 2018 - 05:18 PM (IST)

ओहियोः अमेरिका में एक पिता ने अपनी बेटी को एेसी सजा दी कि सोशल मीडिया पर इसकी जोरों से चर्चा हो रही है।यहां ओहियो में एक पिता ने 2 डिग्री सेल्सियस वाले मौसम में 10 साल की बेटी को 8 किमी पैदल चलने पर मजबूर किया। बेटी 8 किमी पैदल चलकर स्कूल पहुंची, जबकि पिता उसके पीछे-पीछे कार में चल रहे थे।

बुलीइंग (दूसरे छात्रों को डराने-धमकाने) करने के आरोपों की वजह से साल में लगातार दूसरी बार लड़की को स्कूल बस से 3 दिनों के लिए बैन कर दिया गया था। इसी वजह से पिता मैट कॉक्स ने बेटी को सजा देने के इरादे से ठंड में पैदल चलने पर मजबूर किया । पिता ने कमेन्ट्री करते हुए कार से ही घटना का वीडियो भी बनाया। उन्होंने फेसबुक पर वीडियो अपलोड करते हुए लिखा कि किसी भी जगह पर बुलीइंग नहीं होना चाहिए।

पिता ने यह भी कहा कि कई पैरेंट्स को यह कार्रवाई पसंद नहीं आएगी, लेकिन यह ठीक है। इस वीडियो को अब तक 20 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं और सोशल मीडिया पर इसने पैरेंटिंग को लेकर बहस छेड़ दी है। मैट कॉक्स ने कहा कि बच्चे अपना अधिकार समझते हैं कि पैरेंट्स उन्हें कार में स्कूल छोड़ने जाएं।उन्होंने ये भी कहा कि उनके घर में बुलीइंग बिल्कुल स्वीकार नहीं है।.


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News