रेस के दौरान हवा में बस से एेसे टकराई कार, VIDEO देख थम जाएंगी सांसें

punjabkesari.in Wednesday, Nov 21, 2018 - 04:11 PM (IST)

लॉस एंजलिसः Macau Grand Prix की  कार रेस के दौरान ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया।  सोशल मीडिया पर इस हादसे का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। फार्मूला थ्री मकाऊ ग्रां प्री में  कार रेस दौरान  17 साल की रेसर सोफिया फ्लोरश  ने जैसे ही टर्न लिया, उसी वक्त कार हवा में आ गई और सीधे बस से जा टकराई। हादसा इतना जबरदस्त था कि उस वक्त वहां मौजूद लोगों की चीखें निकल गईं।
PunjabKesari

वैन एमर्सफोर्ट रेसिंग की चालक सोफिया की कार दुर्घटनाग्रस्त होकर खतरनाक तरीके से हवा में लहराते हुए ट्रैक से बाहर जा गिरी जहां मार्शल्स और फोटोग्राफर खड़े थे।सोफिया जर्मनी की रेसर हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है। सोफिया के अलावा इस रेस में जापान के चालक शो त्सुबोई, एक मार्शल और दो फोटोग्राफर भी घायल हुए, जिन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। Macau Grand Prix के आयोजकों ने बताया कि हादसा होने के बाद चोटिल अस्पताल ले जाने के दौरान होश में थे और अब उनका अस्पताल में ट्रीटमेंट हो रहा है।  

सोफिया की रीढ़ की हड्डी में फ्रैक्चर है और वो अब खतरे से बाहर हैं। सोफिया ने ट्वीट कर फैन्स को कहा- 'मैं ठीक हूं लेकिन कल मेरी सर्जरी होगी। मेरा समर्थन करने के लिए सभी का आभार.' वीडियो फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर काफी वायरल हो रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News