दिल्ली में घुस आए हैं 2 संदिग्ध आतंकी, बड़े हमले की हो सकती है साजिश

punjabkesari.in Wednesday, Nov 21, 2018 - 10:45 AM (IST)

नई दिल्ली: अमृतसर में ब्लास्ट के दो दिन बाद राजधानी में अलर्ट जारी किया गया है। दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को दो संदिग्धों की तस्वीर भी जारी की है, जिन्हें जैश-ए-मोहम्मद का आतंकी बताया जा रहा है। इसके लिए पहाड़गंज इलाके में पोस्टर भी चिपकाए गए हैं। इस पोस्टर में देखा जा सकता है कि दोनों आतंकी फिरोजपुर के नजदीक एक माइल स्टोन के पास खड़े हैं।

बड़े हमले की हो सकती है साजिश
इस निशानी के मुताबिक, वहां से फिरोजपुर महज 9 किलोमीटर की दूरी पर है और दिल्ली 360 किलोमीटर दूर। पुलिस को पता चला है कि इन आतंकियों ने दिल्ली में घुसने की कोशिश की है। आशंका जताई जा रही है कि किसी बड़े हमले की साजिश के तहत ये दोनों दिल्ली में दाखिल हुए हैं। पुलिस गेस्ट हाउस, होटल्स समेत कई जगहों पर संदिग्धों की तलाश कर रही है। पुलिस के रडार पर दिल्ली के ऐसे इलाके हैं, जहां अक्सर विदेशी आते रहते हैं। 

पुलिस ने की लोगों से अपील
पुलिस ने लोगों से अपील की है कि अगर ये दोनों शहर में देखे जाते हैं, तो तुरंत थाने में फोन कर इसकी सूचना दें। दोनों संदिग्धों की तस्वीरें शहर में जगह-जगह चिपकाई गई हैं। बता दें कि यह एडवाइजरी ऐसे समय में जारी की गई है, जब दो दिन पहले ही जैश के 7 आतंकियों के राजधानी में होने की आशंका को लेकर सुरक्षा बल हाई अलर्ट पर हैं। दिल्ली पुलिस को मिले इनपुट में कहा गया है कि कश्मीर का खूंखार आतंकी जाकिर मूसा अपने साथियों के साथ पंजाब के रास्ते दिल्ली-एनसीआर में पनाह ले सकता है। 

भीड़भाड़ वाले इलाकों में बरती जा रही है चौकसी
जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों की दिल्ली में आने की खबर के बाद भीड़भाड़ वाले इलाकों में विशेष चौकसी बरती जा रही है। संदिग्धों पर पैनी नजर रखने के लिए अत्याधुनिक हथियारों से लैस कमांडो वाहन दस्ते 'पराक्रम' की गाड़ियां अलग-अलग स्थानों पर तैनात कर दी गई हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News