YouTube पर अब फ्री में देख सकेंगे फिल्में, माननी होगी ये शर्त

11/20/2018 1:17:26 PM

गैजेट डेस्क- वीडियो अपलोडिग साइट यूट्यूब फ्री टू वॉच नाम का एक नया फीचर पेश किया है। इस फीचर की मदद से यूजर्स यूट्यूब पर फ्री में फिल्में देख सकते हैं। हालांकि, इस प्रोग्राम के तहत दिखाई जाने वाली फिल्मों में विज्ञापन भी दिखाए जाएंगे। गूगल ने अभी तक इन फिल्मों में विज्ञापन की संख्या नहीं बताई है, लेकिन माना जा रहा है कि ये फिल्में पॉप-अप विज्ञापनों के तहत दिखाई जाएंगी।

PunjabKesariकंपनी का बयान

यूट्यूब प्रोडक्ट मैनेजमेंट डायरेक्टर रोहित धवन ने AdAge से कहा है कि कंपनी ये नया फीचर्स एडवर्टाइजर्स और यूजर्स दोनों के ही डिमांड और हित को देखते हुए लाया जा रहा है। ये दोनों के लिए फायदेमंद होगा। यूजर्स को फ्री फिल्में देखने को मिलेंगे और विज्ञापनकर्ताओं को विज्ञापन करने का मौका मिलेगा।

PunjabKesariपार्टनर्शिप 

कैलिफोर्निया बेस्ड कंपनी यूट्यूब ने हॉलीवुड स्टूडियोज के साथ के साथ पार्टनर्शिप की है। इस लिस्ट मे  100 फिल्में हैं। आने वाले समय में और भी फिल्में ऐड की जाएगी और इनमें द टर्मिनेटर, हैकर्स,स सेव्ड और रॉकी सीरीज की फिल्में शामिल हैं। इस लिस्ट में बॉलीवुड की फिल्में नहीं हैं, लेकिन आने वाले समय में बॉलीवुड की फिल्में भी आ सकती हैं। 

PunjabKesari
अापको बता दें कि अब तक आपको यूट्यूब पर पूरी फिल्म देखने के लिए पैसे देने होते है। जिसमें अापको दो ऑप्शन मिलते है, या तो आप फिल्म रेन्ट पर देख सकते हैं या इसे खरीद सकते हैं। हालांकि कुछ फिल्म्स आप फ्री भी देख लेते हैं जो आमतौर पर पुरानी होती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jeevan

Recommended News

Related News

static