Samsung ने अपने इन दो स्मार्टफोन्स के लिए जारी की एंड्रॉइड 9 पाई Beta अपडेट

11/17/2018 11:46:14 AM

गैजेट डेस्क- दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग ने अपने गैलेक्सी S9 और गैलेक्सी S9+ स्मार्टफोन के लिए एंड्रॉइड 9 पाई Beta अपडेट को रोल-आउट करना शुरु कर दिया है। यह अपडेट कंपनी के नए यूजर इंटरफेस OneUI के साथ आती है। सैमसंग ने SDC में OneUI को पेश किया था, तब कंपनी ने कहा था कि साउथ कोरिया इस अपडेट को पाने वाली पहली मार्केट होगी और उसके बाद यह एंड्रॉइड 9 पाई अपडेट US और Germany में रोल-आउट की जाएगी। यह नई अपडेट फिलहाल साउथ कोरिया यूजर्स के लिए रिलीज की गई है। माना जा रहा है कि भारत और UK की मार्केट में यह अपडेट आने वाले कुछ हफ्तों में रिलीज कर दी जाए।

PunjabKesariअपडेट

बता दें कि एंड्रॉइड 9 पाई beta अपडेट OTA के जरिए रोल-आउट की जा रही है और यह सिर्फ उन यूजर्स के लिए रिलीज की जाएगी जो यूजर इस अपडेट को टेस्ट करने के लिए रजिस्टर कर चुके हैं और इस अपडेट का साइज 1.7 जीबी है। रजिस्टर करने के लिए Samsung+ एप को खोलें और फिर होमपेज पर दिख रहे “One UI with Android 9.0 on Galaxy S9/S9+ लिंक पर क्लिक करें। इसके बाद बीटा अपडेट को Settings > Software update > Download updates manually पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं। 

PunjabKesariOneUI

वन यूआई अपडेट रीडिजाइन इंटरफेस, रीडिजाइन नोटिफिकेशन (सीधा नोटिफिकेशन पैनल से कर पाएंगे रिप्लाई), नए यूनीकोड 11.0 इमोजी, अडेप्टिव थीम, डिवाइस केयर, पावर सेविंग फीचर और हमेशा ऑन रहने वाली डिस्प्ले के लिए नया क्लॉक स्टाइल, इंप्रूव Bixby सर्च, रीडिजाइन फोन ऐप और अन्य फीचर्स के साथ आएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jeevan

Recommended News

Related News

static