Airtel ने शुरू किया पोस्टपेड रेफरल प्रोग्राम, मिलेगा 150 रुपए का फायदा

11/15/2018 1:11:03 PM

गैजेट डेस्क- टेलीकॉंम मार्केट में लोगों को अपनी और अाकर्षित करने के लिए एयरटेल ने रेफरल प्रोग्राम को पेश किया है। इसमें कंपनी यूजर्स को पोस्टपेड बिल्स पर 150 रुपए का डिस्काउंट दे रही है। इसके लिए यूजर्स को एक यूनिक रेफरल लिंक अपने दोस्तों या परिजनों से शेयर करना होगा। इस प्रोग्राम के तहत आपको और जिसे आप लिंक रेफर कर रहे हैं उसे रिवॉर्ड के तौर पर 150 रुपए बिल डिस्काउंट कूपन दिया जाएगा।

PunjabKesariMy Airtel 

वहीं यह डिस्काउंट कूपन My Airtel अकाउंट में तीन कूपन्स के तौर पर दिया जाएगा। जैसे ही आपका दोस्त एयरटेल पोस्टपेड कनेक्शन का सफलतापूर्वक एक्टिवेशन कर लेगा वैसी ही आपके अकाउंट में कूपन क्रेडिट कर दिए जाएंगे।

10 एक्टिवेशन

कंपनी ने बताया कि कोई भी यूजर अपना यूनिक रेफरल लिंक कितने भी यूजर्स के साथ शेयर कर सकता है। लेकिन यूजर को रिवॉर्ड केवल 10 एक्टिवेशन पर ही मिलेंगे। वहीं इस डिस्काउंट को रेफरी और रेफरर केवल रजिस्टर्ड नंबर्स के पोस्टपेड बिल पेमेंट के दौरान ही इस्तेमाल किया जा सकेगा। 

PunjabKesariएेसे उठाए लाभ

इस अॉफर का फायदा उठाने के लिए My Airtel एप  नोटिफिकेशन एरिया को ओपन करें। यहां आपको एयरटेल पोस्टपेड रेफरल स्कीम की नोटिफिकेशन दिखाई देगी। इस नोटिफिकेशन पर आपको क्लिक करना होगा। ऐसा करने से एक पेज ओपन होगा जिसमें रेफरल लिंक जनरेट करने का विकल्प मौजूद होगा। लिंक जनरेट करने के बाद इसे अपने दोस्तों से शेयर करना होगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jeevan

Recommended News

Related News

static